नागिन 3 की बेला से अफेयर की खबरों पर पर्ल पुरी ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बयान

टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'नागिन 3' के क्लाइमेक्स को जबरदस्त बनाने के लिए एकता कपूर कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में खबरें आई थी कि इस शो में एक बार फिर मौनी रॉय की एंट्री होने वाली है।


अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि नागिन 3 में बेला का किरदार निभा रहीं सुरभि ज्योति और माहिर का रोल निभा रहे पर्ल पुरी रील लाइफ में रोमांस करते-करते रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को प्यार करने लगे हैं। जब इस बारे में पर्ल पुरी से पूछा गया तो उन्होंने बड़ा बयान दे दिया। 
 
पर्ल पुरी ने इन सभी चर्चाओं पर विराम लगाते हुए सुरभि संग अफेयर को खारिज किया है। एक इंटरव्यू के दौरान पर्ल कहा, हम दोनों के बीच रोमांस जैसा कुछ नहीं है। सुरभि मेरी को-स्टार हैं और अच्छी दोस्त भी। बस कुछ और नहीं।
 
फिलहाल पर्ल ने तो अफेयर की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है लेकिन सुरभि की तरफ से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा है कि दोनों ही एक-दूसरे को बेहद पसंद करने लगे हैं. हर दिन वे एक-दूसरे का शूट खत्म होने का इंतजार करते हैं। सुरभि तो पर्ल को लेकर पजेसिव भी हैं। दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर रिश्ता है।
 
इससे पहले पर्ल पुरी के अफेयर की खबरें करिश्मा तन्ना के साथ भी आ चुकी हैं। नागिन 3 के ट्रैक की बात करें तो शो क्लाइमेक्स की ओर बढ़ रहा है। यह शो जल्द ऑफ एयर होने वाला है। इस बार ग्रैंड फिनाले एपिसोड के दौरान नागिन के पिछली दो सीरीज के लीड एक्टर्स कैमियो रोल में दिखेंगे। खबरों की मानें तो बेला का साथ देने के लिए मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी, करणवीर बोहरा उसका साथ देंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हर पत्नी का है डॉयलॉग मजेदार : यह चुटकुला आपको हंसा-हंसा कर थका देगा