नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी द्वारा सनसनीखेज खुलासे, शारीरिक संबंध के लिए डालते थे दबाव

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में पिछले कुछ समय से भारी उथलपुथल मची हुई है। अब उनकी भतीजी ने नवाजुद्दीन के परिवार के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

शनिवार, 6 जून 2020 (13:15 IST)
पिंकविला से बात करते हुए नवाज की भतीजी ने अपने चाचा मिनाजुद्दीन सिद्दीकी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उसके अनुसार जब वह मात्र 9 साल की थी तब मीनाज उसकी जांघों को छूते थे और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालते थे। 
 
जब वह इस नाजायज मांग को मानने से इंकार कर देती थी तो उसके चाचा उसे बुरी तरह मारते थे। भतीजी ने बताया - 'मैंने अपने परिवार को मिनाज चाचू के बारे में कई बार बताया। मेरे पिता इस पर विश्वास नहीं करते थे जबकि कई बार यह यह सब उनकी आंखों के सामने होता था।' 
 
'मेरी मां पंजाबी हैं। उनके साथ भी मारपीट होती थी इसलिए उन्होंने घर छोड़ दिया। वे मुझको साथ लेकर नहीं गईं। जब मैं अपने परिवार को मिनाज चाचू  के बारे में बोलती तो वे कहते थे कि तेरी मां हिंदू है और हमको तेरे पर यकीन नहीं है।' 
 
नवाज की भतीजी के अनुसार यह उनके परिवार में आम बात है। लड़कियों को पढ़ाया नहीं जाता। मैं घर से भाग गई और अपनी पसंद के लड़के से जब मैंने शादी कर ली तो उन्होंने मेरे पति और ससुराल के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। 
 
नवाज के भाई शम्स के अनुसार उनकी इस भतीजी के पिता देहरादून में रहते हैं। वह नाबालिग थीं तब घर से भाग गई थी और एक लड़के से उसने शादी भी कर ली। 
 
मेरे भाई ने उसके लापता होने की शिकायत पुलिस में की थी और मामला हाई कोर्ट तक भी गया था जहां पर उसने फेक स्कूल सर्टिफिकेट्स दिखा कर कहा था कि वह नाबालिग नहीं है। यह मामला सुप्रीम कोर्ट गया और फिर हाई कोर्ट आया। यह दो साल पुराना मामला है और अभी पेंडिंग है। 
 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस मामले पर कुछ भी बोलने से इंकार कर चुके हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख राजतिलक और कर्मयोगी बनाने वाले फिल्म निर्माता अनिल सूरी का कोविड 19 के कारण निधन