मां बनने के 10 दिन बाद ही काम पर लौटीं नेहा धूपिया

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया हाल ही में मां बनी हैं। 18 नवंबर को नेहा ने बेटी को जन्म दिया और उसका नाम मेहर धूपिया बेदी रखा है। नेहा बेटी के जन्म के महज 10‍ दिन बाद ही काम पर लौट चुकी हैं। 
 
नेहा डिलिवरी के बाद बिना ज्यादा ब्रेक लिए एक बार फिर काम पर वापसी करती देखी गईं। नेहा को एक ऐड की शूटिंग करते देखा गया। यह ऐड कपड़े के ब्रैंड का था। 
 
नेहा की सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह एक कंपनी की एड करने के लिए तैयार होती दिख रही हैं। पहला फोटो सेल्फी है जिसमें नेहा अपने बाल बनवाती दिख रही हैं तो दूसरे फोटो में वह कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।
 
नेहा अपने प्रोफेशनल लाइफ और कमिटमेंट्स को लेकर कितनी गंभीर हैं इसका अंदाजा इसी से लग गया जा सकता है कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्होंने अपने शो 'नो फिल्टर नेहा' की शूटिंग जारी रखी थी। 
 
नेहा और अंगद बेदी ने इसी साल 10 मई को एक गुरुद्वारे में सीक्रेट वेडिंग की थी और तभी से अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि नेहा प्रेग्नेंट हैं। पहले इस कपल ने इस पर हामी भरने से इंकार कर दिया था लेकिन बाद में अंगद ने स्वीकार किया था कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख खान सरनेम हटा कर क्या मलाइका ने दिया अर्जुन से शादी का संकेत!