नोरा फतेही को विशिष्ट रूप से टी-सीरीज द्वारा किया गया साइन!

अपनी अंतिम परियोजना में एक साथ काम करने के बाद, भूषण कुमार की टी-सीरीज ने ’दिलबर’ गर्ल नोरा फतेही को अपनी विशिष्ट अभिनेत्री के रूप में साइन कर लिया है। दिलबर (सत्यमेव जयते) के साथ रिकॉर्ड तोड़ देने के बाद नोरा फतेही को अब विशेष रूप से टी-सीरीज द्वारा उनकी नई प्रतिभा के रूप में हस्ताक्षरित किया गया है जो उनके होम प्रोडक्शंस और संगीत वीडियो में काम करेगी।
 
टी-सीरीज के पास पहले से ही अपने इन-हाउस संगीत कलाकार हैं और अब नोरा को अपनी प्रतिभा के रूप में शामिल कर के गर्व महसूस कर रहे हैं। नोरा एक विशेष कलाकार के रूप नजर आएंगी जो फिल्मों, संगीत वीडियो, वेब श्रृंखला, वेब फिल्मों में दिखाई देंगी। भूषण कुमार की आगामी प्रस्तुतियों में नोरा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी। जैसे कि सलमान खान स्टारर भारत में, जॉन अब्राहम के साथ बटला हाउस और वरुण धवन के साथ एबीसीडी 3 में। 
 
भूषण कुमार ने अपनी प्रतिभा के नए संयोजन के बारे में बात करते हुए कहा, नोरा एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उन्होंने दिलबर और अन्य पिछले कामों के साथ अपनी प्रतिभा साबित की है। हम उनके आने से काफी खुश हैं और हम कई और प्रोजेक्ट करने की उम्मीद कर रहे हैं।
 
नोरा कहती हैं कि यह मेरे करियर का एक बेहद रोमांचक समय है। लोग मेरी प्रतिभा पर ध्यान दे रहे हैं और मैं भारतीय उद्योग के अद्भुत लोगों के साथ काम कर रही हूं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान हासिल कर रही हूं। जब से मैंने टी-सीरीज के साथ काम करना शुरू किया है, यह एक सफल और जीवन बदल देने वाला सहयोग साबित हुआ है। 
 
नोरा ने कहा कि दिलबर मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ रहा है और यह भूषण कुमार सर और टी-सीरीज़ के बिना असंभव था। और साथ ही मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरी प्रतिभा पर ध्यान दिया और मुझ पर विश्वास किया। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने उनके साथ विशेष रूप से हस्ताक्षर किए हैं और अब हम आने वाले वर्षों में बाटला हाउस, भारत और कई और अधिक फिल्मों और संगीत जैसी बड़ी परियोजनाओं पर काम करेंगे। 
 
टी-सीरीज ने दिया बड़ा मौका
उन्होंने कहा कि अगले कुछ वर्षों में बॉलीवुड में इतिहास बनाने और टी-सीरीज के साथ कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करने की उम्मीद है। भूषणजी ने मुझे एक महान अवसर दिया है और मैं बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने, बेहद कड़ी मेहनत करने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के प्रति समर्पित हूं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख सारा अली खान करना चाहती हैं अपनी मां अमृता सिंह की इन 2 फिल्मों में काम