अंगद बेदी के साथ ब्रेकअप पर नोरा फतेही ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

नोरा फतेही ने काफी स्ट्रगल के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाई है। बॉलीवुड में डांस सेंसेशन बनकर छाने वाली नोरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा नोरा ने पहली बार अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में बात की है।
 
रिपोर्ट्स के अनुसार अंगद बेदी नेहा धुपिया से शादी से पहले नोरा फतेही को डेट कर रहे थे। खबरों की माने तो अंगद ने नोरा के साथ चीटिंग की थी जिसके चलते नोरा ने इस रिलेशनशिप को खत्म कर लिया था। दोनों ने इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की थी लेकिन पहली बार नोरा ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।
 
एक इंटरव्यू में नोरा फतेही एक्टर अंगद बेदी के साथ हुए अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की। नोरा ने कहा कि सभी लड़कियां कभी ना कभी एक बार उस दौर से गुजरती हैं। मेरे लिए वो थोड़ा मुश्किल था क्योंकि मैं उसकी बिल्कुल उम्मीद नहीं कर थी और मैं काफी परेशान हो गई थी।

नोरा ने कहा कि मैं लगभग दो महीनों तक तनाव में थी लेकिन मैं ये कह सकती हूं कि उस अनुभव ने मुझे काफी हद तक बदल कर रख दिया था। ऐसा भी समय था जब मैं अपने करियर को लेकर निराश हो चली थी लेकिन जब वो ब्रेकअप हुआ तो मुझमें एक बार फिर हिम्मत आई और मैं अपने करियर को लेकर एक बार फिर पैशनेट हो गई थी।

उन्होंने कहा कि मैं काम करना चाहती थी और मैं सबको गलत साबित करना चाहती थी। यही कारण है कि मैं कभी उस ब्रेकअप को लेकर रिग्रेट नहीं करती हूं क्योंकि अगर वो ब्रेकअप नहीं होता तो मेरा पैशन लौटकर नहीं आता जिसकी मुझे काफी समय से तलाश थी।
 
नोरा फतेही इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। नोरा ने पिछले कुछ समय में कई सुपरहिट गाने बॉलीवुड को दिए हैं और उनके करियर ग्राफ में जबरदस्त उछाल आया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख क्या कलंक से मल्टीस्टारर फिल्मों के दौर की वापसी होगी?