न हिरानी, न एटली, इस डायरेक्टर की फिल्म में होंगे शाहरुख खान!

मंगलवार, 3 दिसंबर 2019 (12:03 IST)
ज़ीरो की असफलता के बाद शाहरुख खान इतने दु:खी हो गए कि फिल्म करना ही बंद कर दी। महीनों बाद वे इस सदमे से उबरे और उन्होंने फैसला किया कि वे वही फिल्म करेंगे जिसकी स्क्रिप्ट में इतना दम होगा कि वह उन्हें कैमरे का सामना करने के लिए प्रेरित करे। 
 
इसी बीच बॉलीवुड में किंग खान को लेकर कई तरह की बातें होती रहीं। कभी खबर आई कि वे राजकुमार हिरानी की फिल्म करने जा रहे हैं तो कभी कहा गया कि दक्षिण भारतीय फिल्ममेकर एटली की फिल्म की घोषणा शाहरुख के बर्थडे पर हो सकती है। 
 
जन्मदिन आकर चला भी गया, लेकिन शाहरुख को लेकर कोई फिल्म की घोषणा नहीं हुई। इधर शाहरुख के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि शाहरुख कोई फिल्म करें और उन्हें बिग स्क्रीन पर देखने का फिर मौका मिले। 
 
शाहरुख के बारे में ताजा खबर यह है कि वे राज निडीमोरू और कृष्णा डीके (जिन्हें राज एंड डीके कहा जाता है) की एक फिल्म करने जा रहे हैं। इनकी स्क्रिप्ट किंग खान को पसंद आ गई है। 
 
यह एक भव्य फिल्म होगी। फिल्म का नाम, स्क्रिप्ट और यहां तक की हीरोइन भी फाइनल हो गई है। देर तो अब सिर्फ अनाउंसमेंट की है जो कभी भी हो सकती है। यह फिल्म फ्लोर पर 2020 पर जाएगी और 2021 में रिलीज होगी। 
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मिथाली राज की बायोपिक में तापसी पन्नू