42 साल की उम्र में दूसरी बार दुल्हन बनीं पूजा बत्रा, नवाब शाह से गुपचुप रचाई शादी

Photo : Instagram
बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। साल 2002 में पूजा अचानक सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी कर अमेरिका जा बसीं। 9 साल की शादी के बाद सोनू और पूजा का तलाक हो गया और अभिनेत्री भारत लौट आईं।
Photo : Instagram
हाल ही में खबरें आईं थीं कि पूजा बॉलीवुड एक्टर नवाब शाह को डेट कर रही हैं। वहीं अब खबर है कि 42 साल की उम्र में पूजा ने नवाब से गुपचुप शादी कर ली है। पूजा बत्रा और नवाब शाह ने जम्मू-कश्मीर में शादी की है। दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे, हालांकि कपल ने यह बात छुपाकर रखी थी।
Photo : Instagram
सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिससे ये साफ जाहिर हुआ है कि दोनों ने शादी रचा ली हैं। नवाब शाह और पूजा बत्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें पूजा चूड़ा पहने नजर आ रही हैं।
Photo : Instagram
अभी तक पूजा और नवाब ने शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन पूजा के हाथों का चूड़ा सब कुछ बयां कर रहा है।
Photo : Instagram
ईद पर 46 वर्षीय नवाब ने इंस्टाग्राम पर पूजा के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कबूला था। नवाब ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि उन्हें 46 साल बाद अपनी सोलमेट मिली है।
Photo : Instagram
पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री पूजा बत्रा विरासत, नायक, हसीना मान जाएगी, भाई, फर्ज और एबीसीडी 2 जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। नवाब शाह भी भाग मिल्खा भाग, डॉन 2, दिलवाले, टाइगर जिंदा है सहित कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सोनाक्षी सिन्हा से पूछताछ करने घर पहुंची यूपी पुलिस, धोखाधड़ी का लगा है आरोप