पूजा बत्रा ने खोला राज, बताया- कहां लिए थे नवाब शाह संग सात फेरे

Photo : Instagram
एक्ट्रेस पूजा बत्रा और नवाब शाह की शादी की खबरें कुछ वक्त से काफी सुर्खियों में हैं। दोनों ने गुपचुप शादी कर ली और जब सोशल मीडिया के जरिए जब तस्वीरें सामने आईं तब लोगों को इस बारे में पता चला। लेकिन अब पूजा बत्रा ने इस खबर को सच बताते हुए अपनी शादी और नवाब शाह से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं।
Photo : Instagram
हाल ही में पूजा बत्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने नवाब शाह से 4 जुलाई को शादी की थी। उन्होंने कहा 'हां, मैंने और नवाब शाह ने अपने करीबियों की मौजूदगी में दिल्ली में 4 जुलाई को शादी कर ली है। हमारे चाहने वाले अक्सर हमसे पूछते थे कि हम दोनों शादी करने में देरी क्यों कर रहे हैं?'
Photo : Instagram
आर्य समाज मंदिर में की शादी
पूजा ने कहा मैं बस वक्त के साथ चल रही थी और फिर मुझे एहसास हुआ कि जिस इंसान के साथ मैं अपनी पूरी लाइफ बिताना चाहती हूं उसके साथ बंधन में बंधे में अब देरी नहीं करनी चाहिए। हमने आर्या समाज में शादी की और इस हफ्ते हम अपनी शादी को रजिस्टर कराएंगे।
Photo : Instagram
पूजा और नवाब एक-दूसरे को जानने के केवल 5 महीने के भीतर शादी के बंधन में बंध गए। वह कहती हैं, एक ही प्रोफेशन में होने की वजह से मैं नवाब को जानती थी। फरवरी में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिलने के बाद हमारी दोस्ती और मजबूत हो गई। हम अपनी लाइफ के सही वक्त पर मिले थे। मैंने नवाब की हमेशा इज्जत की है। हम दोनों की सोच काफी मिलती है और हमें एक-दूसरे को हर बात समझाने की जरूरत नही पड़ती है। वो एक फैमिली पर्सन हैं और उनकी ये बात मुझे बात अच्छी लगती है।
Photo : Instagram
पूजा बत्रा की यह दूसरी शादी है। इससे पहले वह साल 2002 में सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी कर अमेरिका जा बसीं थी। 9 साल की शादी के बाद सोनू और पूजा का तलाक हो गया और अभिनेत्री भारत लौट आईं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रिलीज होते ही छाया रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म 'वॉर' का टीजर