#Metoo: पूनम पांडे ने भी बयां किया अपना दर्द, इशारा शक्ति कपूर की ओर!

देश में चल रहे #Metoo कैंपेन में अब बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल पूनम पांडे का नाम भी जुड़ गया हैं। पूनम ने इस कैंपेन के जरिए एक बॉलीवुड अभिनेता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। 
 
पूनम पांडे का आरोप है कि आने वाली फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा की शुटिंग के दौरान उन्होंने असहजता महसूस की। एक बड़े अभिनेता के साथ इंटीमेट सीन शूट करने में उन्हें काफी परेशानी हुई। बेड सीन्स फिल्माते वक्त वह ऐसा बर्ताव कर रहे थे जैसे असल में बेडरूम सीन्स  कर रहे हो। 


 
बेड पर शूटिंग के दौरान पूनम को महसूस हुआ की अभिनेता मौके का फायदा उठाते हुए रील लाइफ को भूलकर रियल लाइफ में पहुंच गया है। पूनम ने कहा कि मैं उनका नाम नहीं ले सकती। बस इतना कहना चाहती हूं कि उनकी बेटी की उम्र मेरे बराबर है।
 
पूनम पांडे पिछले हफ्ते फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग में भी नहीं पहुंचीं थी। इससे पहले वो इस फिल्म के पोस्टर लॉन्चिंग में भी शामिल नहीं हुईं थीं। पूनम  ने कहा कि हीरोइनों को इन सबका सामना करना पड़ता है। मैं अब उनके साथ स्टेज शेयर करने में भी सहज नहीं हूं। इसलिए मैंने ट्रेलर लांच में नहीं जाने का फैसला लिया।


 
पूनम पांडे अक्सर अपने हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वह एक बार भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर न्यूड होने जैसे बयान देकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इस मूवी में पूनम के अपोजित शक्ति कपूर हैं। ऐसे में रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है कि पूनम का इशारा शक्ति कपूर की ओर ही था। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING