बाहुबली से साहो लुक में आने के लिए प्रभास ने की कड़ी मेहनत, घटाया 10 किलो वजन

साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' को लेकर चर्चा में है। हाल ही में रिलीज हुए साहो के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया ऐसे में फिल्म से उनकी उम्मीदें भी बहुत बढ़ गई हैं। सुजीत के डायरेक्शन में बनी साहो 2019 की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है।


बाहुबली फेम प्रभास ने अपनी इस फिल्म के लिए काफी कड़ी मेहनत की है। उन्होंने जिम में पसीना बहाने के साथ साथ स्ट्रेस बस्टर सेशन भी लिया। हाल ही में प्रभास के ट्रेनर ने उनके वर्कआउट ट्रेनिंग को लेकर ये खुलासे किए हैं। प्रभास के ट्रेनर लक्ष्मण रेड्डी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि प्रभास ने 'बाहुबली' के लुक से 'साहो' के लुक में आने के लिए कड़ी मेहनत की है। 
 
इस दौरान प्रभास ने अपना 10 किलो वजन कम किया। साल 2017 में रिलीज़ 'बाहुबली: द कन्क्लूज़न' के बाद प्रभास पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं। लक्ष्मण रेड्डी ने कहा, क्योंकि उन्हें साहो के लिए 10 किलो वजन घटाना था, इसलिए वो घंटों कार्डियों सेशन किया करते थे, इसमें स्विमिंग, काइकिलिंग या फिर वॉलीबॉल खेलना शामिल होता था। 
 
प्रभास को स्पोर्ट्स खेलना बहुत पसंद है। मैं वॉलीबॉल का नेशनल लेवल का खिलाड़ी हूं। इसलिए हम साथ ही खेलते थे। खबर है कि 'साहो' ने रिलीज होने से पहले 300 करोड़ कमा लिए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की यह कमाई सभी भाषाओं में दिए गए थिअट्रिलकल राइट्स की है। इसमें फिल्म के सेटेलाइट राइट्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म राइट्स शामिल नहीं है।

रिपोर्टस की माने तो प्रभास को फिल्म के लिए मेकर्स तगड़ी फीस दे रहे हैं। प्रभास को फिल्म के लिए 100 करोड़ सैलरी मिली है। कहा यह भी जा रहा है कि प्रभास साहो के प्री-रिलीज बिजनेस का 50 फीसदी हिस्सा लेंगे। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।
 
'साहो' को को हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगु भाषाओं में शूट किया गया है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'द जोया फैक्टर' की एक्ट्रेस सोनम कपूर और फिल्म के नाम से जुड़ी रोचक बात