सलमान खान ने दिया है प्रभुदेवा को बहुत बड़ा चैलेंज

मंगलवार, 15 अक्टूबर 2019 (12:24 IST)
ऐसा बहुत ही कम हुआ होगा जब एक ही डायरेक्टर और एक ही एक्टर की दो फिल्में लगातार रिलीज हों। प्रभुदेवा और सलमान खान ऐसा करने जा रहे हैं। 
 
साल के अंत में प्रभुदेवा और सलमान की दबंग 3 रिलीज होने वाली है और इस मूवी के रिलीज होने के पहले ही दोनों की अगली फिल्म भी शुरू हो जाएगी जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी। 


 
प्रभुदेवा को सलमान ने बहुत बड़ा चैलेंज दिया है। पहला तो चैलेंज ये कि बहुत कम समय में प्रभुदेवा को दूसरी फिल्म बनानी है जो कोरियन फिल्म का रीमेक है। 
 
दूसरा चैलेंज ये कि दबंग 3 के बाद सलमान खान एक बार फिर पुलिस वाले के रोल में दिखेंगे। एक ही निर्देशक, एक ही अभिनेता और एक सा रोल, क्या दर्शकों को ये नहीं लगेगा कि वे दबंग 3 को ही रिपीट कर रहे हैं? 
 
इस बारे में प्रभुदेवा का कहना है कि चैलेंज तो बहुत बड़ा है, दोनों ही फिल्मों में सलमान का कैरेक्टर बिलकुल ही अलग है। हम इसी बात पर काम कर रहे हैं। ईद पर रिलीज करना टारगेट है और हमें तेज और समय पर काम करना होगा। 

ALSO READ: 3 फिल्मों से होगी शाहरुख खान की धमाकेदार वापसी, बर्थडे पर हो सकती है घोषणा
जहां तक दबंग 3 का सवाल है तो प्रभुदेवा का कहना है कि पूरी यूनिट लगभग वही है जो दोनों दबंग फिल्म कर चुकी है, मैं ही नया हूं, हालांकि मैंने दोनों दबंग मूवीज़ देखी हैं। दबंग करना भी मेरे लिए बड़ा चैलेंज है। 
 
देखना ये है कि इन चैलेंजेस पर प्रभुदेवा कितना खरा उतर पाते हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 3 फिल्मों से होगी शाहरुख खान की धमाकेदार वापसी, बर्थडे पर हो सकती है घोषणा