Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

क्राइम थ्रिलर वधांधी- द फैबल ऑफ वेलोनी का प्रीमियर 2 दिसंबर को: झूठ के जाल में फंसा पुलिसवाला

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 17 नवंबर 2022 (17:31 IST)
प्राइम वीडियो ने अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, वधांधी- द फैबल ऑफ़ वेलोनी के प्रीमियर की घोषणा की। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुज़ल - द वोर्टेक्स के बाद, यह एज-ऑफ-द-सीट तमिल क्राइम थ्रिलर, पुष्कर और गायत्री द्वारा अपने बैनर, वॉलवाचर फिल्म्स के तहत निर्मित की गई है और एंड्रयू लुइस द्वारा रचित है। आठ-एपिसोड की यह थ्रिलर 2 दिसंबर से 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी उपलब्ध होगी।
 
अपने शीर्षक वधांधी की तरह, जिसका मतलब है अफवाहें, यह शो आपको युवा और सुंदर वेलोनी की दुनिया में ले जाता है, जो कि नए कलाकार संजना द्वारा निभाई गई है, जिसकी कहानी अफवाहों से भरी हुई है। एक परेशान लेकिन दृढ़निश्चयी पुलिस वाला, एस.जे. सूर्या, खुद को झूठ के जाल में फंसा हुआ पाता है, जो सच को खोजने पर आमादा है। छोटे शहर की समृद्ध और स्तरित टेपेस्ट्री वेलोनी की कहानी को और भी मुश्किल लेकिन रहस्यपूर्ण बनाती है। इस शो में लैला, एम. नासिर, विवेक प्रसन्ना, कुमारन, और स्मृति वेंकट जैसे प्रसिद्ध कलाकारों सहित कलाकारों की एक टुकड़ी भी प्रमुख भूमिकाओं में है।
 
प्राइम वीडियो की इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, 'हम प्रामाणिक, ऑथेंटिक और विविध कहानियों के साथ अपने दर्शकों की बढ़ती भूख को सुपर-सर्व करना जारी रखे हुए हैं और उनके लिए वधांधी - द फैबल ऑफ वेलोनी लाने के लिए रोमांचित हैं। सुजल - द वोर्टेक्स के जबरदस्त रेस्पोंस के बाद, हम मानते हैं कि वधांधी - पुष्कर और गायत्री के साथ हमारा दूसरा सहयोग, हमारे क्षेत्रीय कंटेंट स्लेट को और मजबूत करता है। इस नए और दिल दहला देने वाली भव्य थ्रिलर को एंड्रयू लुइस द्वारा कुशलता से लिखा और निर्देशित किया गया है। बेहद प्रतिभाशाली स्टार कास्ट ने अपने शक्तिशाली और मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन से इस कहानी में जान फूंक दी है, जो दर्शकों को अंत तक अपनी सीट से बांधे रखेगी।”
 
“आज के दर्शक जो देखना चाहते हैं, उसके बारे में अधिक जागरूक होने के साथ, हम वास्तव में मानते हैं कि ऐसा कंटेंट बनाना ज़रूरी है जो अलग, अनोखा और आकर्षक हो। एक रचना-पद्धति के रूप में अपराध एक ऐसी चीज है जो कहानी कहने की कला को उसके सबसे नए और प्राकृतिक रूप में सामने लाती है। वधांधी - द फैबल ऑफ वेलोनी के साथ, हमारा इरादा दर्शकों की कल्पना को पूरी तरह से पकड़ लेना है, और सामाजिक पक्षपात पर सवाल उठाना है। यह कहानी न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगी, बल्कि क्रेडिट रोल के लंबे समय बाद भी उन्हेंसोचने पर मजबूर करेगी।”
 
सीरीज के रचनात्मक निर्माता पुष्कर और गायत्री ने कहा “लेखक-निर्देशक-निर्माता एंड्रयू लुइस के साथ काम करना प्रशंसनीय था, जिनके साथ हमने इस रोमांचक क्राइम थ्रिलर को बनाने के लिए एक सामान्य दृष्टिकोण शेयर किया। एक बहुत ही प्रतिभापूर्ण स्टार कास्ट के साथ, जिसका नेतृत्व एस.जे. सूर्या और डेब्यटान्ट संजना जैसी नई प्रतिभा, सीरीज दर्शकों को अंत तक गहराई से उलझाए रखेगी। हमें विश्वास है कि इस दिसंबर में दुनिया भर में रिलीज होने पर वधांधी दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेगी।”

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नैनीताल में इस मंदिर के दर्शन किए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने, फोटो हुए वायरल