Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महज कुछ घंटों में प्रियंका चोपड़ा की 'अनफिनिश्ड' बनी यूएस की बेस्ट सेलर बुक, एक्ट्रेस ने यूं जताई खुशी

webdunia
शनिवार, 3 अक्टूबर 2020 (16:14 IST)
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहली संस्मरण किताब 'अनफिनिश्ड' रिलीज की है। प्रियंका चोपड़ा की यह किताब पिछले 12 घंटे में अमेरिका (यूएस) की बेस्ट सेलर बन गई है। एक्ट्रेस ने अपनी इस उपलब्ध‍ि को फैंस के साथ साझा किया है।

 
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, '12 घंटे से कम समय में अमेरिका में नंबर 1 पर ले जाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे आशा है कि आप सभी को बुक पसंद आएगी।'
 
प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रियंका ने इस किताब में अपनी जिंदगी की हर छोटी-बड़ी घटनाओं का जिक्र किया है, जिनसे गुजर कर आज वे यहां तक पहुंची हैं।
 
इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब के नाम को लेकर एक पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा, विडंबना यह है कि मैंने इस संस्मरण का नाम सालों पहले ही रख दिया था, इसे लिखने से पहले। 20 सालों से एक सावर्जनिक इंसान होने के नाते, मेरे पास एक लंबी लिस्ट थी, जिसे मुझे पर्सनली और प्रोफेशनली चेक करना था, मैं काफी ज्यादा अनफिनिस्ड हूं।
 
प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं। उनकी आने वाली फिल्मों में द व्हाइट टाइगर है जिसकी शूटिंग के लिए वे दिल्ली भी आईं थी। इसके अलावा वी कैन बी हीरोज, द मैट्र‍िक्स 4 में भी प्रियंका काम कर रही हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'बिग बॉस 14' में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने को तैयार पवित्रा पुनिया, बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाती हैं तहलका