Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

एम्स की रिपोर्ट में खुलासा, नहीं हुई सुशांत सिंह राजपूत की हत्या, अब इस एंगल से जांच करेगी सीबीआई

webdunia
शनिवार, 3 अक्टूबर 2020 (14:57 IST)
सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है। एक्टर की मौत के बाद से ही कई लोग दावा कर रहे थे की उनकी हत्या की गई है। लेकिन अब एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट में सुशांत की हत्या की बात को सिरे से खारिज कर दिया गया है।

 
एम्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है उससे एक्टर की मौत आत्महत्या का मामला साबित होता है। अब सीबीआई इसमें आत्महत्या के एंगल से जांच करेगी। खबरों के अनुसार दिल्ली के एम्स मेडिकल टीम के मुताबिक डॉक्टरों ने जहर देने की किसी थ्योरी से इनकार किया है जिसका दावा अभिनेता का परिवार कर रहा था।
 
एम्स की इस रिपोर्ट के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'हम जीतेंगे।'
 
गौरतलब है कि एम्स मेडिकल बोर्ड ने सोमवार को सीबीआई के साथ अपनी जांच रिपोर्ट कूपर अस्पताल द्वारा निकाले गए निष्कर्षों के साथ शेयर की थी। एम्स की रिपोर्ट मिलने के बाद अब सीबीआई इस मामले की जांच सुसाइड एंगल को ध्यान में रखते हुए करेगा। यानी अब आगे की तफ्तीश में इस सवाल का जवाब ढूंढा जाएगा कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? 
 
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने शव परीक्षण के आधार पर इसे आत्महत्या का मामला करार दिया था लेकिन सोशल मीडिया पर लगे आरोपों, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए चलाए गए अभियानों और एक्टर के परिवार के संदेह के आरोपों के बाद ये मामला सीबीआई को सौंप दिया गया।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमिताभ बच्चन को पोती आराध्या ने बताया 'कोरोना' का असली मतलब