पुलिस के लिए पहेली बनी एकता कपूर के घर में हुई चोरी!

टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ एक हादसा हुआ है। दरअसल, एकता के बैग से 60 हजार रुपए की चोरी हुई है। एकता ने इस बात की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी। 
 
रिपोर्ट के मुताबिक एकता किसी काम से बैंक गई थी। उन्होंने बैंक से डेढ़ लाख रुपए निकाले और पैसे लेकर एकता सीधे घर आ गईं। घर में उन्होंने पैसों का बैग रख दिया और अपने काम में व्यस्त हो गई। इसी दौरान किसी ने उनके बैग से 60 हजार रुपए चोरी कर लिए। 
 
हालांकि एकता को पहले इसकी कोई खबर ही नहीं थी। लेकिन जब एकता ने अपना बैग खोला और पैसे गिने तो उन्हें इसमें 60 हजार रुपए कम लगे। इसके तुरंत बाद ही उन्होंने इसकी शिकायत कर दी। बताया जा रहा है कि जिस वक्त घर में चोरी हुई। उस वक्त घर में एकता के अलावा पांच और नौकर थे। 
 
मामले की जांच कर रहे है एसीपी दत्तात्रय बारगुडे ने बताया कि एकता ने अपनी शिकायत में कुछ सदिग्धों के बारे में बताया है। ये सभी उनके घर में काम करने वाले नौकर हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। 
 
पुलिस ने एकता के घर पर लगे सभी सीसीटीवी फुटेज भी जब्त कर लिए हैं। ताकि ये पता लगाया जा सके की उस रोज उनके घर से कौन-कौन बाहर गया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING