हिंदी मीडियम 2 में हुई राधिका मदान की एंट्री, निभाएंगी यह किरदार!

साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में राधिका मदान इरफान खान की बेटी का रोल निभाएंगी

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की साल 2017 में रिलीज हुई हिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल की खबरें काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर खबरे आ रही है कि विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में काम कर चुकी अभिनेत्री राधिका मदान हिंदी मीडियम 2 में इरफान खान की बेरूी का किरदार निभाती दिखेंगी।


रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर दिनेश विजान और टी सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार ने ‘हिंदी मीडियम 2’ पर काम शुरू कर दिया है क्योंकि इरफान खान लंदन से कैंसर का ईलाज करवाकर वापस आ गए हैं, साथ ही उन्होंने फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम भी तय कर लिया है। 
 
खबरों के अनुसार राधिका मदान फिल्म में इरफान खान की बड़ी हो चुकी बेटी का किरदार निभाती दिखेंगी। फिल्म में राधिका का किरदार उतना ही महत्वपूर्ण होगा, जितना महत्वपूर्ण इरफान खान का है। वहीं कहा जा रहा है कि हिंदी मीडियम में इरफान खान की पत्नी का किरदार निभा चुकी पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर की जगह इस बार करीना कपूर खान को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। 
 
इरफान खान ‘हिंदी मीडियम 2’ में दिल्ली के व्यवसायी राज बत्रा की भूमिका निभाने वाले हैं। टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में अपने किरदार के लिए जानी जाने वाली टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान हिंदी मीडियम 2 में इरफान की टीनएज बेटी पिया की भूमिका निभाएंगी, सीक्वेल में एक दशक आगे की कहानी दिखाई जाएगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख टोटल धमाल की कहानी