राजकुमार राव की 'छलांग' की रिलीज डेट बढ़ी आगे, वजह है बेहद खास

गुरुवार, 13 फ़रवरी 2020 (15:10 IST)
राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म 'छलांग' की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। 13 मार्च को रिलीज होने वाली यह फिल्म अब 12 जून को रिलीज होगी। छलांग के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्टर के साथ फिल्म के नए रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है।

 
हंसल मेहता द्वारा निर्देशित छलांग की रिलीज डेट आगे खिसकाने की वजह भी बेहद खान है। फिल्म पहले 13 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिर फिल्म के निर्माताओं ने स्टूडेंट्स के एग्जाम और रिजल्ट को ध्यान में रखते हुए छलांग को दो महीने बाद यानी 12 जून को रिलीज करने का फैसला किया। 
 
राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। फिल्म का कैप्शन भी स्कूल स्टूडेंट्स को सोचकर रखा गया है। कैप्शन में लिखा है, 'मास्टरजी खिलाएं कैसे? बच्चे बिजी हैं एग्जाम्स की पढ़ाई में तो मास्टरजी खिलाएंगे गर्मी की छुट्ट‍ियों में। एग्जाम्स के लिए बेस्ट ऑफ लक।'

निर्माता लव रंजन ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'हमें लगता है कि छलांग, लव फिल्म्स की सबसे प्रेरणादायक और खूबसूरत फिल्मों में से एक है और इस तरह की विशेष फिल्म एक बेहतर रिलीज की हकदार है।'

ALSO READ: तख्त होगी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की सबसे महंगी फिल्म, इतना होगा फिल्म का बजट!
 
खेल और कॉमेडी आधारित इस फिल्‍म की कहानी नॉर्थ इंडिया के एक फंडेड सेमी गवर्मेंट स्कूल के पीटी मास्टर पर आधारित है। पीटी मास्‍टर मोंटू के किरदार में राजकुमार राव हैं।

छलांग को अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में राजकुमार राव, नुसरत भरूचा के अलावा सतीश कौशिक, जिशान अयूब, जतिन सरना भी हैं।
 
बता दें कि 13 मार्च को इस फिल्म के साथ श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्‍म गुंजन सक्‍सेना रिलीज हो रही थी। ऐसे में राजकुमार राव और जाह्नवी का मुकाबला होता। अब जब रिलीज डेट बदल गई है तो छलांग का टकराव ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली पीली' से होगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख तख्त होगी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की सबसे महंगी फिल्म, इतना होगा फिल्म का बजट!