फिल्म टाइटल ‘कोरोना प्यार है’ पर भड़के राकेश रोशन, बताया- बचकानी हरकत

मंगलवार, 17 मार्च 2020 (15:34 IST)
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट और शूटिंग टल गई है। अब फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ने 19 मार्च से 31 मार्च तक शूटिंग बंद करने का फैसला लिया है। वहीं, कई फिल्म प्रोड्यूर्स इस खतरनाक वायरस पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस कड़ी में एरोज इंटरनेशनल ने ‘कोरोना प्यार है’ नाम से फिल्म का नाम रजिस्टर्ड कराया है, जो रितिक रोशन  की डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार’ से मिलता जुलता है। इस टाइटल पर डायरेक्टर राकेश रोशन ने आपत्ति जताई है।
 
राकेश रोशन ने कहा कि यह एक बचकानी हरकत है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “यह उस स्थिति का मजाक उड़ाना है, जिससे इस वक्त पूरी दुनिया लड़ रही है। यह बचकानी हरकत है। हमें ऐसे लोगों को नजरअंदाज कर देना चाहिए, जो इस परिस्थिति को समझ नहीं रहे हैं।”
 
इसके अलावा ‘कृष’ फेंचाइजी के डायरेक्टर ने कहा कि इन दोनों फिल्मों में कोई समानता नहीं है। ‘कोरोना प्यार है’ का मतलब ही बिल्कुल अलग है। इसलिए मैं इस पर कोई एक्शन नहीं ले सकता।
 

इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन की मानें, तो उनके पास ‘कोरोना प्यार है’ के अलावा एक और फिल्म का टाइटल भी आया है जिसका नाम है- डैडली कोरोना।
 
यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड मौके को भुनाने की कोशिश कर रहा है। इससे पहले ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ भी बनाई गई थी। इसके अलावा बालाकोट एयरस्ट्राइक पर भी एक फिल्म बनने की तैयारी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अमजद खान के भाई और कृतिका देसाई के पति इम्तियाज़ खान का निधन