Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नए बॉयफ्रेंड से 6 साल बड़ी हैं राखी सावंत, बोलीं- परिवार हमारे रिश्ते के खिलाफ

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 18 मई 2022 (15:41 IST)
ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पति रितेश से अलग होने के बाद राखी को एक बार फिर प्यार हो गया है। हाल ही में राखी ने अपने नए बॉयफ्रेंड से इंट्रोड्यूस करवाया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि, वह अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से छह साल बड़ी हैं। 

 
राखी सावंत ने बताया कि रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं और डिप्रेशन से बाहर आने में आदिल ने ही उनकी मदद की है। राखी ने कहा, मुझे लगता है कि उन्हें भगवान ने मेरे पास भेजा है। रितेश के साथ ब्रेकअप के बाद, मैं डिप्रेशन में चली गई थी। कुछ अच्छा नहीं लग रहा था। आदिल ने मेरे जीवन में प्रवेश किया और मुझे प्रपोज किया। 
 
राखी ने कहा, हमारी पहली मुलाकात को एक महीना हो चुका है। मैं उनसे छह साल बड़ी हूं, सच कहूं, तो मैं तैयार नहीं थी, लेकिन उन्होंने मलाइका अरोरा-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के उदाहरणों का हवाला देते हुए मुझे समझाया। उनका कहना है कि, वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं। मुझे भी उनसे प्यार हो गया है।
 
राखी ने बताया कि आदिल मैसूर से हैं, वह मुझसे मिलने मुंबई आते हैं। वह एक व्यापारी हैं। उन्होंने मुझे मैसूर में एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी। उन्होंने मुझे वहां बुलाया और मैं चली गई। आदिल मेरी दोस्त शैली के भाई हैं। शैली ने आदिल और मेरा परिचय कराया और उन्होंने मेरा नंबर शैली से लिया। इस तरह हमारी बात हुई।
 
राखी ने बताया कि आदिल के परिवार ने उन्हें स्वीकार नहीं किया है। राखी ने कहा, मैं फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री में एक बहुत ही ग्लैमरस व्यक्ति हूं, आदिल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ है, उनके घर में बवाल हो गया है। उनके परिवार को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है। लेकिन जरूरत पड़ने पर मैं खुद को बदलने के लिए तैयार हूं। हालांकि, उनकी तरफ से कोई मुझे बदलने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है। उन्हें हर तरफ से प्रताड़ित किया जा रहा है। मुझे डर लग रहा है, मुश्किल से प्यार मिला है। मुझे उम्मीद है कि, उनका खानदान मुझे स्वीकार करेगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

क्या सीमा खान से तलाक के बाद पूजा भट्ट से शादी करेंगे सोहेल खान?