रेलवे स्टेशन से रिकॉर्डिंग स्टूडियो पहुंचीं रानू मंडल, हिमेश रेशमिया की फिल्म में गाएंगी गाना

रेलवे स्टेशन पर स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर का चर्चित गीत 'एक प्‍यार का नगमा है' गाकर रातोंरात सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल की जिंदगी अब बदल गई है। मेकओवर के बाद अब उनके पास कई बड़े ऑफर्स आने लगे हैं। हिमेश रेशमिया ने अपनी नई फिल्म में रानू को गाना ऑफर किया है।


इस बात खुलासा खुद हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। हिमेश रेशमिया द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में रानू गाना रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं। वहीं हिमेश रेशमिया उनका हौसला बढ़ा रहे हैं।
 
हिमेश रेशमिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म में रानू मंडल को गाने का ये मौका दिया है। उनकी नई फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' आ रही है। इसी में रानू मंडल ने 'तेरी मेरी कहानी' नाम का गाया है।
 
हिमेश ने यह विडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'शानदार आवाज वाली रानू मंडल के साथ फिल्म हैपी हार्डी से मेरे नए गाने तेरी मेरी कहानी की रिकॉर्डिंग हो गई। हमारे और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं यदि इन्हें आगे बढ़ाने की हिम्मत करें। एक सकारात्मक सोच वाकई किसी सपने को पूरा कर सकती है। आप सबके प्यार और सपॉर्ट के लिए शुक्रिया।
 
हिमेश और रानू के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनके वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। रानू जल्द ही रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में नजर आने वाली हैं। इसमें वो हिमेश और जजेस के साथ शो में भाग ले रहे बच्चों से भी मुलाकात करेंगी और अपनी कला का जौहर भी दिखाएंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से जल्द शादी करना चाहते हैं सुशांत सिंह राजपूत, क्या एक्ट्रेस होगी तैयारी?