'नागिन 4' से कटा रश्मि देसाई का पत्ता, इस वजह से मेकर्स ने लिया इतना बड़ा फैसला!

रविवार, 24 मई 2020 (18:07 IST)
कोरोना वायरस के कारण टीवी और फिल्म इंडस्ट्री भी पूरी तरह थम गई है। टीवी सीरियल के दीवाने इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब ये लॉकडाउन खत्म होगा और सीरियल्स की शूटिंग शुरु होगी। इसी बीच 'नागिन 4' की शलाका यानी रश्मि देसाई से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है।

 
खबरों के अनुसार एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 4' से अब रश्मि देसाई का पत्ता साफ हो गया है। निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया स्टारर इस शो के मेकर्स ने रश्मि देसाई के किरदार शलाका को खत्म करने का मन बना लिया है। 

ALSO READ: नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की मंगतेर हार्दिक पांड्या संग रोमांटिक तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
बताया जा रहा है कि 'नागिन 4' के मेकर्स ने कास्ट के साथ एक मीटिंग की थी। इस मीटिंग में यह फैसला लिया गया है कि लॉकडाउन के बाद होने वाली शूटिंग में अब रश्मि देसाई नजर नहीं आएंगी। शो के मेकर्स अब 'नागिन 4' के बजट को कम करना चाहते हैं। 
 
खबरों की मानें तो लॉकडाउन के चलते बाजार पर असर पड़ा है और रश्मि की फीस काफी है। इसलिए मेकर्स ने उन्हें शो का हिस्सा न रखने का फैसला लिया है, ताकि वे अपने बजट को कम कर सके। फिलहाल निया और विजेंद्र को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है। लेकिन दावा किया जा रहा है कि 'नागिन 4' के लीड एक्टर निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। 
 
बता दें कि 'बिग बॉस 13' में धमाल मचा चुकी रश्मि देसाई टीवी की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अब देखना दिलचस्प रहेगा की 'नागिन 4' से रश्मि देसाई के बाहर होने के बाद शो की टीआरपी पर क्या प्रभाव पड़ता है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की मंगतेर हार्दिक पांड्या संग रोमांटिक तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल