बिग बॉस 13 के घर से बाहर आने के बाद रश्मि देसाई ने की सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ, कही यह बात

रविवार, 23 फ़रवरी 2020 (18:33 IST)
'बिग बॉस 13' खत्म हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में बिग बॉस की फाइनलिस्ट रहीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रश्मि बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की खूब तारीफ करती नजर आ रही हैं।

 
बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच अक्सर लड़ाई देखी जाती थी। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते थे। घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की एक-दूसरे से कभी नहीं बनीं और दोनों हमेशा विरोधी टीम में रहे। ऐसे में रश्मि देसाई के इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है। 
 
रश्मि देसाई का यह वीडियो बिग बॉस के फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में रश्मि कह रही हैं, 'हां हां शुक्ला रॉक्स, रश्मि भी रॉक्स।' रश्मि देसाई के इस टिकटॉक वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि 'बिग बॉस 13' के फिनाले में जहां रश्मि देसाई चौथे नंबर पर रहीं तो वहीं आसिम रियाज फर्स्ट रनर अप बने। इनसे अलग सिद्धार्थ शुक्ला ने 'बिग बॉस 13' का खिताब अपने नाम किया और उन्हें इनाम के तौर पर ट्रॉफी और 50 लाख रुपये भी मिले। 
 
इसके अलावा शहनाज गिल बिग बॉस 13 में तीसरे नंबर पर रहीं। 'बिग बॉस 13' में लोगों को शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी पसंद थी तो वहीं कई लोगों को आसिम रियाज और रश्मि देसाई की दोस्ती भी बहुत पसंद थी।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जसलीन मथारू और पारस छाबड़ा की शादी को लेकर अनूप जलोटा ने कही यह बात