Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस वजह से तमिल लड़के से शादी करना चाहती हैं 'नेशनल क्रश' Rashmika Mandanna

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 16 मई 2021 (11:14 IST)
'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से करोड़ों लोगों को घायल किया हुआ है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन काम किया है।

 
फैंस रश्‍मिका के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। कई लोग है जो रश्मिका मंदाना के साथ शादी करना चाहते हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने साफ कर दिया है कि वह केवल तमिल लड़के से ही शादी करेंगी।
 
रश्मिका ने 2016 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म सुल्तान से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर लिया है। उन्होंने इस फिल्म में गांव की लड़की का किरदार निभाया था।
 
फिल्म की शूटिंग के दौरान रश्मिका ने कहा था कि वह तमिल कल्चर से बहुत आकर्षित हो गई हैं, खासकर यहां के खाने से। बातों-बातों में उन्होंने यह भी बता दिया कि वह केवल तमिल युवक से ही शादी करेंगी।
 
रश्मिका ने कहा था, मैं तमिलनाडु के कल्चर बहुत प्रभावित हुई. मुझे तमिल के खाने से प्यार हो गया और ये बहुत स्वादिष्ट होता है। उम्मीद है कि मेरी शादी तमिल युवक से होगी और तमिलनाडु की बेटी बनूंगी। उनकी इस बात से लाखों फैंस का दिल टूट गया हैं और वह जानना चाहते हैं कि वह खुशनसीब लड़का कौन होगा।
 
रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती है। रश्मिका ट्रेडिशनल और वेस्‍टर्न लुक से लोगों का दिल जीतती रहती हैं। रश्मिका की अभी महज 10 फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन अपने टैलेंट की बदौलत रश्मिका ने एक तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए Anushka Sharma और Virat Kohli ने जुटाए इतने करोड़ रुपए, फैंस का जताया आभार