Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वेब सीरीज 'मत्स्य कांड' में यह किरदार निभा रहे रवि किशन

webdunia
शुक्रवार, 26 नवंबर 2021 (15:05 IST)
भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन वेब सीरीज 'मत्स्य कांड' में नजर आ रहे हैं। अजय भुइयां निर्देशित 'मत्स्य कांड' में रवि किशन के साथ रवि दुबे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में रवि किशन पुलिस ऑफिसर जबकि रवि दुबे चोर की भूमिका में दिख रहे हैं।

 
रवि किशन ने एसीपी तेजराज सिंह जबकि रवि दुबे ने मत्स्य थडा का किरदार निभाया है। मतस्य थडा लोगों को जाल में फंसाकर उन्हें लूटकर चला जाता है। मत्स्य थडा को पकड़ने के लिए एसीपी तेजराज सिंह को बुलाया जाता है।
 
webdunia
रवि किशन ने कहा, दो योग्य प्रतिद्वंद्वी और एक ऐसा चेहरा जो आपको स्क्रीन से जोड़े रखेगा, यह श्रृंखला एक प्रतिभाशाली चोर और एक दुष्ट पुलिस वाले के बीच चयन करने का कठिन विकल्प है। एक्शन, ड्रामा, इमोशन और थ्रिल - इस वेब सीरीज में दर्शकों के लिए सब कुछ है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें इसे देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना कि पूरी कास्ट/क्रू को इसे बनाने में मजा आया।
 
रवि दुबे ने कहा, मत्स्य थड़ा एक बहुत ही सतर्क व्यक्ति है जो अपनी मुट्ठी के बजाय अपने दिमाग से लड़ता है। वह भेष बदलने में माहिर हैं और 'कांड' को खींचने के लिए तर्क का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। मुझे यह किरदार पसंद है क्योंकि वह एक अपरंपरागत चोर कलाकार है। स्क्रिप्ट खूबसूरती से लिखी गई है और दर्शकों को कभी नहीं पता होगा कि आगे क्या करना है।
 
मत्स्य कांड वेब सीरीज 18 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है। मत्स्य कांड वेब सीरीज सस्पेंस, थ्रिलर और एक्शन से भरपूर है। यह वेब सीरीज चोर और पुलिस की अनोखी लड़ाई पर आधारित है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

माइंडसेट ऑडियो कलेक्शन के जरिए अरमान मलिक ने शेयर किया पॉप स्टार बनने का सफर