Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्म सुहाग की शूटिंग के दौरान मूर्ति के पीछे छिपकर यह काम करती थीं रेखा

webdunia
बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा फिल्म इंडस्ट्री में कई दशकों से राज कर रही हैं। अपने लंबे फिल्मी करियर में रेखा ने बहुत सी सुपरहिट फिल्में की है और हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया है।


रेखा हाल ही में एक डांस शो में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने 1979 में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म सुहाग के दौरान का एक दिलचस्प किस्सा साझा किया। रेखा ने बताया कि कैसे वे फिल्म शूट के बीच में दुर्गा देवी की मूर्ति के पीछे जाकर झपकी लेती थीं, ताकि वे कैमरे के सामने फ्रेस लगे। 
 
webdunia
रेखा ने अपनी एक्टिंग के उस दौर को याद करते हुए कहा की उस समय बेहद लम्बा और थकाऊ वर्किंग शेड्यूल होता था और कलाकारों के पास आज जैसी सुविधाएँ भी नहीं होती थी। शूटिंग के दौरान थकने के बाद वो सोने के लिए जगह ढूँढा करती थी।

फिल्म के सेट पर ही रेखा चुपके से सो जाया करती थी और इस तरह बीच-बीच में झपकी लेने से वो खुद को तरोताजा रखती थी। इसी तरह के कई और किस्से भी रेखा ने शेयर किये जो दर्शकों को बेहद पसंद आये। 
 
मनमोहन के निर्देशन में बनी फिल्म सुहाग में रेखा के अलावा अमिताभ बच्चन, शशि कपूर, परवीन बाबी, अमजद खान, निरुपा रॉय, कादर खान, रंजीत और जीवन ने अहम भूमिका निभायी थी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सलमान खान और मौत का कुआं