सूर्यवंशी में रीक्रिएट होगा यह सुपरहिट गाना, अक्षय कुमार के साथ बारिश में रोमांस करेंगी कैटरीना कैफ

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म में अक्षय एक्‍शन अवतार में नजर आएंगे। वहीं फैंस के लिए इस फिल्‍म में एक और सरप्राइज है।

खबर हैं कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म 'मोहरा' के सुपरहिट गाने 'टिप टिप बरसा पानी' को इस फिल्म में रीक्रिएट किया जाएगा। ये गाना उस दौरान काफी पसंद किया गया था। गाने में अक्षय की केमेस्ट्री रवीना टंडन के साथ बेहतरीन थी।
 
रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी ने इस गानें के राइट्स खरीद लिए हैं। कहा जा रहा है कि ओरिजनल गाने की तरह इस गाने के लिए भी पीले रंग की शिफॉन की साड़ी में कैटरीना को कास्ट किया जा रहा है। क्योंकि रवीना ने 25 साल पहले इस येलो साड़ी में डांस करके इस गाने को आइडल बना दिया था।

खबरों की माने तो इस गाने को फराह खान कोरियोग्रॉफ करेंगी। सूर्यवंशी की शूटिंग पिछले कुछ समय से बैंकॉक में चल रही हैं। बैंकॉक में इस फिल्म के कुछ एक्शन सीन फिल्माए गए है।
 
इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। अभिमन्यु सिंह इस फिल्म में विलेन बने हुए दिखाई देंगे। फिल्म में नीना गुप्ता भी नजर आने वाली हैं। खबर के अनुसार, फिल्म में नीना का किरदार अक्षय कुमार की मां का होगा। फिल्म की शूटिंग के लिए इस समय नीना गुप्ता बैंकॉक में है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मेघना गुलजार ने बताया, इस वजह से छपाक के लिए पहली पसंद थीं दीपिका पादुकोण