Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रॉनी स्क्रूवाला ने रखा वेब सीरीज की दुनिया में कदम, जासूसी थ्रिलर 'पैंथर्स' की घोषणा

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 30 जुलाई 2021 (12:35 IST)
वेब सीरीज की लोकप्रियता आजकल काफी बढ़ चुकी है। कही बॉलीवुड एक्टर डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख कर चुके है। वही बन रॉनी स्क्रूवाला भी वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।  उन्होंने अपनी पहली वेब सीरीज की घोषणा की है। इस वेब सीरीज का नाम 'पैंथर्स' है।

 
रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी ने एक और घोषणा के साथ देश में कंटेंट की खपत के परिदृश्य को बदलना जारी रखा है। रेंसिल डी'सिल्वा द्वारा निर्देशित और संचालित, यह मल्टी-सीज़न सीरीज़ रॉ है और 60 के दशक के अंत और 70 के दशक की शुरुआत में भारत-पाक जासूसी खेलों से जुड़ी हुई है। 
 
45 मिनट की एपिसोडिक थ्रिलर पिछले युग के रॉ नायकों के कारनामों का अनुसरण करती है जहां वे सुराग का पालन करते हैं, अपने लक्ष्य को हासिल करते हैं, जानकारी इकट्ठा करते हैं और पहेली के टुकड़ों को एक साथ जोड़ते हैं। 
 
दिलचस्प बात यह है कि श्रृंखला का एक प्रमुख आकर्षण राजीव गांधी के विमान अपहरण से जुड़ी साजिश है जिसने देश को हिलाकर रख दिया, इसके अलावा अन्य रॉ एजेंट मिशन जो दुस्साहसी से लेकर विचित्र तक थे। 
 
रोनी ने 'पैंथर्स' के लिए ब्लू मंकी फिल्म्स के प्रेमनाथ राजगोपालन के साथ टीम बनाई है, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो भारत में राजनीतिक और जासूसी थ्रिलर को देखने के तरीके को बदल देगा। ए थर्सडे और ध्यानचंद को सफलतापूर्वक लाने के बाद, आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स इस परियोजना के लिए तीसरी बार टीम बना रहे हैं। 
 
निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, पैंथर्स एक राजनीतिक रूप से अस्थिर सेटिंग के खिलाफ भारत की बढ़ती जासूसी एजेंसी की कहानी है। यह आंखें खोलने वाली है क्योंकि यह मनोरंजक है और यथार्थवाद और मनोरंजन के सही संतुलन का दावा करती है, जिससे यह आरएसवीपी में हमारे लिए एकदम सही परियोजना बन जाती है। इसका निर्देशन करने के लिए रेंसिल सही आदमी है।
 
निर्देशक रेंसिल डी'सिल्वा कहते हैं, देश सच्ची कहानियों को गले लगा रहा है जैसे पहले कभी नहीं था। पैंथर्स में उल्लिखित सभी गुप्त ऑपरेशन वास्तविक जीवन में हुए हैं। यह श्रंखला रॉ एजेंसी के महान पद पर पहुंचने से पहले उसके साहसिक कारनामों को एक ट्रिब्यूट है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बर्थडे स्पेशल : सोनू सूद के बारे में 10 खास बातें...