राम चरण के जन्मदिन पर 'आरआरआर' के निर्माताओं ने फैंस को दिया तोहफा, रिलीज किया एक्टर का फर्स्ट लुक

शुक्रवार, 27 मार्च 2020 (19:08 IST)
राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' की चर्चा काफी दिनों से है। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। और अब अभिनेता राम चरण के जन्मदिन के मौके पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। फैंस को फिल्ममेकर्स ने ये खास तोहफा दिया है।


इस फर्स्ट लुक को एक शानदार टीजर के सहारे रिलीज किया गया। राम चरण का नाम इस फिल्म में भीम रामाराजू होने वाला है। फर्स्ट लुक के सामने आते ही ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है और ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।
 
वही, जूनियर एनटीआर ने भी अपने दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक विशेष मैसेज के साथ यह वीडियो साझा किया है। जूनियर एनटीआर ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, As promised, I give you @AlwaysRamCharan! Happy birthday brother! Will cherish our bond forever.

अभिनेता अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी इसे अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। अजय देवगन ने पोस्ट किया, Bheem’s every word for Ramaraju is filled with pride. Here’s the surprise video of RamCharan. Happy Birthday Charan!! 

ALSO READ: सोना महापात्रा के बाथरूम की छत गिरी, बाल-बाल बचीं सिंगर
 
आलिया भट्ट लिखती है, There is no one better to introduce Ramaraju @AlwaysRamCharan than his Bheem @tarak9999. Can feel the love and pride in each and every word. Happy Birthday Charan!!.

इस वीडियो में, अभिनेता राम चरण अपने दमदार किरदार अल्लूरी सीतारामाराजू में नज़र आ रहे हैं। वही, जूनियर एनटीआर द्वारा दिए गए परिचय में अभिनेता के किरदार से जुड़ी थोड़ी जानकारी भी साझा की गई है। वह वीडियो में मूंछों के साथ खतरनाक लुक में नजर आ रहे है।

फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर की मुख्य भूमिका में है। फिल्म में हॉलीवुड स्टार रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नज़र आएंगे।
 
डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर को दुनिया भर में एक साथ 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Lock down jokes : इन चटपटे चुटकुलों से करें time pass,21 दिनों के लिए खास