Coronavirus Lockdown: विवेक ओबेरॉय ने ली 9 परिवारों के देखभाल की शपथ

शुक्रवार, 27 मार्च 2020 (18:40 IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है। साथ ही, पीएम मोदी ने लॉकडाउन के दौरान गरीबों की मदद करने के लिए लोगों को आगे आने की अपील की है। मोदी की अपील के बाद बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने नौ परिवारों की देखभाल करने का संकल्प लिया है। इसकी जानकारी एक्टर ने खुद ट्विटर के जरिए दी।

विवेक ने ट्वीट कर लिखा, “ये वक्त है एक दूसरे के लिए खड़े रहने का, एक दूसरे का साथ देने का। मैंने पीएम मोदी की मुहिम से जुड़ते हुए 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान नौ परिवारों की जिम्मेदारी ली है। आप लोगों से गुजारिश करता हूं कि अपनी अपनी तरह से इसमें योगदान दें।”

Time to be there for each other, time to be united! I have taken up @narendramodi ji’s pledge to take care of 9 families for these 21 days! Urge each one of u to do your bit too & I look fwd to seeing how you’re all doing whatever best you can! #TrueNavratri #AllInThisTogether pic.twitter.com/Y7udgdlEEL

— Vivek Anand Oberoi (@vivekoberoi) March 27, 2020


हाल ही में ऋतिक रोशन ने भी कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए बीएमसी को 20 लाख रुपए का योगदान दिया है। वहीं, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपए दा‍न किए हैं।

कई बॉलीवुड सेलेब्स संकट के इस घड़ी में जागरूकता फैलाने और मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक कई बॉलीवुड सितारे वीडियो बनाकर अपने फैंस से आग्रह कर रहे हैं कि वे सुरक्षित रहें, घर पर रहें और आवश्यक सावधानी बरतें।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जब चोर ने छीन लिया था लक्ष्मण का बैग, हनुमान जी ने इस तरह की थी मदद, सुनील लहरी ने शेयर किया किस्सा