Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 14 : रुबीना दिलैक बनीं इस सीजन की विनर, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
सोमवार, 22 फ़रवरी 2021 (09:44 IST)
'बिग बॉस 14' को उसका विनर मिल गया है। शो के सभी कंटेस्टेंट्स को मात देते हुए रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। ट्रॉफी के अलावा विनर रुबीना को 36 लाख रुपए की धनराशि भी इनाम के तौर पर दिया गया। रुबीना दिलैक का नाम अनाउंस करने के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है।

 
ग्रैंड फिनाले के अंत में सलमान ने 2 फाइनलिस्ट के तौर पर रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य को स्टेज पर बुलाया। इसके बाद कुछ देर के लिए लाइट्स ऑफ हुईं और सलमान ने रुबीन दिलैक का हाथ ऊपर करते हुए उन्हें सीजन 14 का विनर घोषित कर दिया। रुबीना के अलावा राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत टॉप-5 फाइनलिस्ट थे। 
 
राखी ने जहां विकल्प के तौर पर 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया। वहीं अली गोनी सबसे कम वोट मिलने की वजह से शो से बाहर हो गए। तीसरे नंबर पर निक्की तंबोली रहीं। टॉप-5 फाइनलिस्ट में से राखी सावंत ने पहले ही बजर बजाकर 14 लाख रुपए ले लिए और वो शो छोड़कर बाहर हो गई थीं। 
 
रुबीना बिग बॉस के सबसे स्ट्रॉग दावेदारों में से थीं और पहले से यही संभवना जताई जा रही थी कि ये एक्ट्रेस ही इस सीजन की विजेता बनेंगी। फिनाले के दौरान रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी वहां मौजूद थे। अभिनव और रुबीना की घर में एंट्री एक साथ हुई थी लेकिन फिनाले से कुछ ही दिन पहले ही अभिनव बाहर हो गए थे।
 
शो जीतने के बाद रुबीना ने कहा, मैं यहां तक पहुंचना चाहती थी। ये मेरा सपना था और अब भी मुझे यकीन नहीं हो रहा। लेकिन कहते हैं ना कि सब किस्मत का खेल है। हो सकता है कि मेरी किस्मत में ये लिखा हो। मेरा ये सफर बहुत शानदार रहा है। मैं खुद को यहां खोज पाई।
 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
रुबिना दिलैक बनीं 'बिग बॉस 14' की विजेता