Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रभास की साहो का बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा चौथा दिन?

webdunia
मंगलवार, 3 सितम्बर 2019 (11:33 IST)
बड़े बजट की फिल्म 'साहो' की इस समय चर्चा है। 350 करोड़ की लागत से बनी प्रभास की यह फिल्म दर्शकों को खास पसंद तो नहीं आई है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर हिंदी वर्जन के कलेक्शन बेहतर हैं। हालांकि ये ब्लॉक बस्टर फिल्मों के जैसे नहीं हैं, लेकिन उतने भी बुरे नहीं है जितनी की फिल्म की बुराई हुई है। 
 
फिल्म ने पहले दिन 24.40 करोड़ रुपये से शुरुआत की। दूसरे दिन कलेक्शन 25.20 करोड़ तक जा पहुंचे। रविवार की छुट्टी का लाभ फिल्म को मिला और यह फिल्म 29.48 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही।


वीकेंड के बाद निगाहें सोमवार पर थी। चौथे दिन यानी कि सोमवार को कलेक्शन नीचे जरूर आए, लेकिन डबल डिजीट में रहे। फिल्म ने चौथे दिन 14.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चार दिनों में फिल्म के हिंदी वर्जन ने 93.28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। निश्चित रूप से पांचवें दिन फिल्म सौ करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। 
 
फिल्म मल्टीप्लेक्स में मजबूत है, लेकिन सिंगल स्क्रीन में थोड़ी गिरावट आई है। सुजीत द्वारा निर्देशित 'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। साथ में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, टीनू आनंद, नील नितिन मुकेश और जैकलीन फर्नांडिस जैसे कलाकार भी फिल्म में हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

गणेश उत्सव में शामिल हुईं रणबीर के साथ आलिया, खूबसूरत जोड़े पर टिकी सभी की निगाहें