फिल्म 'बंटी और बबली' के सीक्वल में नजर आ सकता है बॉलीवुड का यह खान

आजकल बॉलीवुड में सीक्वल बनने का दौर चल रहा है। इस लिस्ट में अब अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली' का नाम भी जुड़ने जा रहा है। इस फिल्म का सीक्वल बनने की खबरें कई दिनों से आ रही है। खबरों के मुताबिक, इसके सीक्वल में लीड रोल में यंग जेनरेशन के स्टार नजर आएंगे।


भले ही अभी तक इसके लीड कलाकारों का नाम सामने ना आया हो, लेकिन इस फिल्म से एक स्टार के जुड़ने की खबर सामने आ रही है। चर्चा है कि बंटी और बबली के सीक्वल के लिए सैफ अली खान को यशराज फिल्म्स ने बेहद खास भूमिका के लिए अप्रोच किया है।

शाद अली के निर्देशन में बनने वाली बंटी और बबली के सीक्वल में दो युवा एक्टर्स को चोर बनाकर पेश किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिल्म में सैफ अली खान को अमिताभ बच्चन की जगह, पुलिस ऑफिसर की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है।
 
ALSO READ: छिछोरे : फिल्म समीक्षा
 
सैफ अली खान ने इस फिल्म के लिए हामी भरी है या नहीं, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन ऐसी खबरें आ रही है कि इस पर वो सोच-विचार कर रहे हैं। अब वो इसका हिस्सा बनते हैं या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।
 
सैफ से पहले बंटी और बबली के सीक्वल के लिए गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी को अप्रोच किया गया था लेकिन बात नहीं बनी। सैफ अली खान ने हाल ही में अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा ये फिल्म लाल कप्तान और तानाजी में भी नजर आएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मोस्ट इंस्पायरिंग एशियन वुमन अवॉर्ड 2019 के लिए नॉमिनेट हुईं आलिया भट्ट