एक ही पार्टी में नजर आए सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

बचते रहे एक-दूसरे का सामना करने से

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेक-अप को लंबा समय बीत गया है, लेकिन चर्चाएं हैं जो थमती नहीं। ऐश्वर्या राय अब ऐश्वर्या राय बच्चन बन चुकी हैं। उनकी एक प्यारी बेटी आराध्या हैं। दूसरी ओर सलमान खान का नाम रोमैनियन ब्यूटी यूलिया वंतूर के साथ लगातार जुड़ता रहा है। 
 
बावजूद इसके जब दोनों एक पार्टी में एक ही छत के नीचे आए तो लोगों की निगाहें दोनों पर लग गई। अवसर था सुभाष घई की बर्थडे पार्टी का जिसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सुभाष घई को बधाई देने के लिए पहुंचे थे। सलमान 'युवराज' नामक फिल्म सुभाष घई के साथ कर चुके हैं तो दूसरी ओर ऐश्वर्या इस निर्देशक के साथ 'ताल' कर चुकी हैं। इसलिए वे पार्टी में हिस्सा लेने आए थे। 
 
सलमान और ऐश्वर्या जानते थे कि वे पार्टी का हिस्सा बनेंगे इसलिए दोनों ने पार्टी में दूरी बना कर रखी। वे आए भी अलग-अलग दरवाजों से बाहर निकले भी अलग-अलग दरवाजों से। इस बात का पूरा ध्यान रखा कि आमना-सामना न हो। उन्होंने दूरी बनाए रखी। 
 
उन लोगों के अरमानों पर पानी फिर गया जो चाहते थे कि दोनों का आमना-सामना हो। सलमान और ऐश्वर्या नहीं चाहते कि अब उन दोनों को लेकर किसी तरह की बात हो क्योंकि दोनों अपनी-अपनी दुनिया में खुश हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रणवीर सिंह नहीं शाहरुख खान थे ‘पद्मावत’ में भंसाली की पहली पसंद, इस वजह से किया मना