Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कभी आमिर खान के साथ बनने वाली थी यह फिल्म, अब शाहरुख और सलमान आएंगे नजर!

webdunia
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान की अपनी अलग ही फैंन फालोइंग है। दोनों को जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। शाहरुख और सलमान एक-दूसरे की फिल्म में कैमियो करते नजर आते रहते हैं। 
 
webdunia
हाल ही में खबर आई थी कि इनकी जोड़ी फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार भंसाली साल 1952 में आई बॉलीवुड फिल्म बैजू बावरा का रीमेक बनाने जा रहे, जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान अहम किरदारों में नजर आएंगे। इससे पहले सलमान खान संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम और सावरियां में वहीं, शाहरुख खान फिल्म देवदास में काम कर चुके हैं।
 
webdunia
रिपोर्ट के मुताबिक संजय ने इस फिल्म के रीमेक के लिए बैजनाथ, बैजू और बैजू तानसेन टाइटल रजिस्टर करवाए है। माना जा रहा है कि इसी फिल्म में संजय सलमान और शाहरुख को एक साथ कास्ट करेंगे। बैजू बावरा फिल्म साल 1952 में आई थी, जिसका विजय भट्ट ने निर्देशित किया था। 
 
इससे पहले साल 2010 में कृष्णा शाह ने बैजू बावरा रीमेक बनाना शुरू किया था। इस फिल्म का नाम 'बैजू- द जिप्सी' रखा गया था। तब इस फिल्म में लीड एक्टर का रोल आमिर खान प्ले कर रहे थें। वहीं, ए आर रहमान फिल्म का म्यूजिक देने वाले थे। लेकिन बाद में यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई और फिर कभी इस पर काम शुरू ही नहीं हुआ।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दिशा पाटनी ने इस एक्ट्रेस के हाथ से छीनी मोहित सूरी की फिल्म!