Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान खान की ‘राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ और ‘तेरे नाम’ में है ये समानता!

webdunia
बुधवार, 12 फ़रवरी 2020 (18:09 IST)
सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग कॉप थ्रिलर ‘राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की शूटिंग अगले 10 दिनों के अंदर पूरी होने वाली है। जैसे-जैसे फिल्म की शूटिंग खत्म होने के करीब आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म के बारे में नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं। गौरतलब है कि ‘राधे’ एक कोरियन एक्शन फिल्म ‘द आउटलॉज’ का हिंदी रीमेक है और मेकर्स ने भारतीय दर्शकों के हिसाब से इस फिल्म में कुछ बदलाव किए हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि कहानी को एक अलग मोड़ देने के लिए फिल्म के लेखकों और निर्देशक प्रभु देवा ने ‘राधे’ में कॉलेज पॉलिटिक्स का एंगल जोड़ा है। इस एंगल से फिल्म में रोमांच और मनोरंजन बढ़ेगा। सलमान को भी ये आइडिया काफी पसंद आया और वे इस एंगल को जोड़ने के लिए राजी हो गए।

webdunia
अब दिलचस्प बात यह है कि सलमान की 2003 की फिल्म ‘तेरे नाम’ में भी ऐसा ही एक कॉलेज पॉलिटिक्स का एंगल देखने को मिला था। ‘तेरे नाम’ में सलमान की हेयरस्टाइल उन दिनों यंगस्टर्स में काफी लोकप्रिय भी हुआ था।

इस बारे में सूत्र ने कहा, “तेरे नाम में भी सलमान का नाम राधे था। अब यह नाम सलमान का पर्याय बन चुका है। शुरुआत में मेकर्स को ‘राधे’ के साथ ‘तेरे नाम’ के इस कनेक्शन के बारे में क्लिक नहीं हुआ। बाद में, जब उन्हें अहसास हुआ, तो वे हैरान रह गए। फिर सलमान और सभी ने महसूस किया कि यह ‘तेरे नाम’ के लिए एक अच्छा काम होगा।”
 

बता दें, ‘राधे’ में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जरीना वहाब, जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज फिल्म में एक स्पेशल नंबर करते हुए नजर आएंगी। फिल्म इसी साल ईद के दौरान रिलीज होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

वेलेंटाइन डे पर धर्मेंद्र खोलने जा रहे 'ही-मैन' रेस्टोरेंट, यह होगी खासीयत