वाजिद खान के निधन पर सलमान खान ने व्यक्त किया शोक, बोले- हमेशा याद रखूंगा

सोमवार, 1 जून 2020 (16:58 IST)
बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का रविवार को निधन हो गया। वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। सलमान खान ने भी अपने करीबी मित्र और संगीतकार वाजिद खान के निधन पर शोक व्यक्त किया।

 
सलमान ने ट्वीट किया, 'वाजिद तुम्हारे लिए और तुम्हारे हुनर के लिए मेरे मन में हमेशा प्यार, इज्जत बनी रहेगी। तुम्हें हमेशा याद रखूंगा। तुम्हारी खूबसुरत आत्मा को शांति मिले।'
बता दें, वाजिद-साजिद की जोड़ी के साथ सलमान का हमेशा से ही खास रिश्ता रहा है दोनों ने सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से ही अपने म्यूजिकल करियर की शुरुआत की थी। वाजिद ने सलमान के मशहूर गाने मेरा ही जलवा, फेविकोल से और अक्षय कुमार की फिल्म राउडी राठौड़ के गीत 'चिंता ता चिता चिता' जैसे कई सुपरहिट गीतों को संगीतबद्ध किया था।
 
साजिद-वाजिद की जोड़ी ने हाल ही में सलमान के गाने 'प्यार करोना' और 'भाई-भाई' को संगीतबद्ध किया था जिसे लॉकडाउन में सलमान के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।
 
बता दें कि वाजिद खान 42 वर्ष के थे। उन्हें पहले से किडनी संबंधी परेशानियां भी थी। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वाजिद खान को वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का खुलासा, शादी से पहले इस एक्ट्रेस पर था क्रश