सलमान खान ने जरूरतमंदों को राशन पहुंचाने के लिए शुरू किया Being Haangryy फूड ट्रक

गुरुवार, 7 मई 2020 (13:45 IST)
कोरोना वायरस संकट के चलते लगे लॉकडाउन में बॉलीवुड सेलिब्रिटी दिल खोलकर लोगों की मदद कर रहे हैं। सलमान खान भी जरूरतमंदों की हर संभव साहयता कर रहे हैं। हाल ही में सलमान बैलगाड़ी और ट्रैक्टर से राशन का सामान भेजते नजर आए थे। अब भाईजान ने लोगों की मदद के लिए एक नया तरीका निकाला हैं।

 
सलमान खान ने Being Haangryy नाम से फूड ट्रक की शुरुआत की है। सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस नेक काम का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एक ट्रक नजर आ रहा है जिस पर बीइंग हंगरी लिखा और इससे जुड़े कर्मचारी लाइन में लगे आम लोगों को एक-एक कर राशन का जरूरी सामान बांट रहे हैं। 
वीडियो की शुरुआत में यह ट्रक मुंबई के खार रोड स्थित स्‍टेशन के बाहर खड़ा दिख रहा है। चूंकि बीइंग ह्यूमन सलमान खान का ब्रैंड है, ऐसे में लोग इन फूड ट्रक को देखकर सोशल मीडिया पर सलमान की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को शिवसेना के लीडर राहुल एन कनाल ने शेयर किया है।
बता दें कि सलमान खान लगातार लोगों की मदद कर रहे है। हाल ही में उन्होंने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो यूलिया वंतूर, जैकलीन फर्नांडिस और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ बैलगाड़ी में सामान रखते नजर आ रहे थे। 
 
सलमान खान ने लॉकडाउन की घोषणा के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का ऐलान किया था। पहली किश्त के रूप में उन्होंने 6 करोड़ रुपए की धनराश‌ि 20 हजार वर्कर्स को दी थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा हुईं ग्रेजुएट, परिवार ने यूं किया सेलिब्रेशन