सलमान खान ने दो साल के लिए टाली भाई सोहेल की ‘शेर खान’, जानें क्या है वजह

सोमवार, 20 अप्रैल 2020 (15:47 IST)
सलमान खान के लिए हमेशा से ही उनका परिवार सबसे पहले आता है। पहले सलमान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दबंग-2’ की कमान भाई अरबाज खान को सौंपी। अब वह जल्द अपने एक और भाई सोहेल खान के साथ नई फिल्म ‘शेर खान’ करने जा रहे हैं। सोहेल खान इससे पहले सलमान के साथ ‘औजार’, ‘हैलो ब्रदर’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’ जैसी फिल्में बना चुके हैं।

फिल्म ‘शेर खान’ टारजन इंस्पायर्ड जंगल एडवेंचर फिल्म है, जिसमें सलमान खान के साथ कई जानवर भी नजर आएंगे। ‘शेर खान’ की शूटिंग 2020 में शुरू होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 2022 तक के लिए टाल दी गई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान फिल्म की स्क्रिप्ट से पूरी तरह खुश नहीं थे। इस वजह से सोहेल तीन बार स्टोरीबोर्ड पर वापस जा चुके हैं, लेकिन सलमान को अब भी उनकी स्क्रिप्ट से संतुष्टि नहीं मिली है। सलमान खान चाहते हैं कि ‘शेर खान’ एक्शन जॉनर में एक गेम चेंजर साबित हो। वहीं, सोहेल भी चाहते हैं कि उनकी यह फिल्म एक्शन जॉनर और सलमान खान के करियर में अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित हो। इसलिए सलमान ने अब उन डेट्स को अपने दोस्त साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को दे दिए हैं।
 

बता दें, सलमान खान इन दिनों लॉकडाउन के चलते पनवेल वाले फार्महाउस में अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख दुनिया को Tom and Jerry देने वाले महान निर्देशक जीन डाइच का निधन, अपार्टमेंट में मिला शव