Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान खान की 'राधे' का दूसरा गाना 'दिल दे दिया' इस दिन होगा रिलीज, जैकलीन फर्नांडिस आएंगी नजर

webdunia
गुरुवार, 29 अप्रैल 2021 (13:46 IST)
अपने पहले गाने 'सिटी मार' की सफलता के बाद, 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' के निर्माता अब एक ओर डांस नंबर 'दिल दे दिया है' पेश करने के लिए तैयार हैं। इस गाने का टीजर रिलीज़ कर दिया गया है जो निश्चित रूप से आपका दिन बना देगा।

 
गाने के टीजर में एक झलक साझा की गई है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना कितना धमाकेदार होने वाला है। टीजर जैकलीन फर्नांडिस के सिल्हूट के साथ शुरू होता है जिसके बाद भव्य सेट का रुख किया जाता है जिस पर गीत फिल्माया गया है। 
 
टीजर में एक्ट्रेस को एक एथनिक ड्रेस में दिखाया गया है जिसे वे बेहद खूबसूरती से कैरी करते हुए नज़र आ रही हैं। पिछले कुछ वर्षों में, हमने जैकलीन को कई डांस नंबर में देखा है, लेकिन यह सबसे अलग नज़र आ रहा है। गाने में हम सलमान और जैकलीन को गाने की जीवंत बीट्स पर नाचते हुए देख सकते हैं, जो  स्पष्ट रूप से अपनी परफॉर्मेंस को खूब एन्जॉय कर रहे है।
 
सलमान और जैकलीन की जोड़ी हमेशा से ही ईलेक्टरीफाइंग रही है और ऐसा ही कुछ 'दिल दे दिया है' में देखने मिल रहा है। गाने में रणदीप हुड्डा के रूप में एक सरप्राइसिंग ट्विस्ट है जिसके लिए आपको यह गाना देखना पड़ेगा। 
 
webdunia
वही, जैकलीन ने जो डांस स्टेप किए है, वह समझ में आने के लिए बेहद ट्रिकी है, लेकिन उन्होंने इसे बहुत सहजता और शान के साथ निभाया है जिसके साथ उन्होंने स्टेज और स्क्रीन पर आग लगा दी है। यह गाना उच्च प्रत्याशित फिल्म में किया गया एक उत्कृष्ट अडिशन होगा। निश्चित रूप से, सलमान और राधे के प्रशंसकों की जिज्ञासा अपने चरम पर है। 
 
हिमेश रेशमिया ने गाने का संगीत कंपोज़ किया है और शब्बीर अहमद गीतकार हैं। वही, कमाल खान और पायल देव ने गाने को स्वर दिया है और शबीना खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है। 
 
सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राखी सावंत ने कंगना रनौट से लगाई गुहार, बोली- आपके पास करोड़ों रुपए हैं, लोगों की मदद करें