Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान खान स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर में दिखा सलमान का स्वैग

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 25 जनवरी 2023 (19:04 IST)
जब से सलमान खान की अपकमिंग फिल्म के टीजर के रिलीज़ की घोषणा की गई थी, तब से मेगास्टार सलमान खान के प्रशंसक टीजर लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सोशल मीडिया पर हर तरफ टीजर को लेकर बातें शुरू हो गई थी, फैन्स सलमान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भाईजान की एक झलक देखने के लिए उतावले होने लगे। लेकिन अब फाइनली फैन्स का ये इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि निर्माताओं ने जनता के लिए टीजर लॉन्च कर दिया है, और अब यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अवेलेबल है।
 
ये टीजर में सलमान खान के स्वैग को दर्शाता है जो हमेशा उनके फैन्स देखना चाहते है। टीजर की शुरुआत सलमान द्वारा “सही का होगा सही, गलत का होगा गलत” के साथ होती है, जिसमें सलमान का स्वैग देखा जा सकता है, जिसके लिए वह जाने जाते हैं। यह सलमान खान की स्टारडम का प्रतीक है। इस टीजर में "वैसे मेरा कोई नाम नहीं, पर मैं भाईजान के नाम से जाना जाता हूं" जैसी लाइन्स और कुछ ऐसे पल और डायलॉग्स हैं जो निश्चित रूप से आने वाले दिनों में आम भाषा का एक प्रमुख हिस्सा बन जाएंगे।
 
ये टीजर किसी का भाई किसी की जान की दुनिया की एक झलक देता है और दर्शाता है कि हमें फिल्म से क्या उम्मीद करनी चाहिए। टीजर जीवंत है, रंगीन वाइब देता है, और फिल्म को एक परफेक्ट फैमिली सेटअप के रूप में स्थापित करता है, लेकिन सलमान के अवेटेड एक्शन सीक्वेंसेस के साथ जो उनके फैन्स हमेशा देखना चाहते हैं।
 
 
सलमान खान की फिल्में हमेशा एक मेगा फेस्टिवल होती हैं और ईद के खास मौके पर फिल्म का आना, दर्शकों को लिए सोने पर सुहागा जैसी बात हो जाती है क्योंकि फिल्म में सबके लिए कुछ न कुछ मौजूद होता है जो इसे एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर भी बनाता है। तो, इस ईद पर पूरे परिवार के मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों की ओर रुख करें। जैसा कि टीजर के अंत में कहा गया है, 'ब्रिंग इट ऑन'।

 
सलमा खान (Salma Khan) द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पठान फिल्म समीक्षा: शाहरुख के स्टाइलिश एक्शन और दीपिका के ग्लैमर के रंग से सराबोर पठान