सलमान खान की फिल्म राधे होगी ईद 2020 पर रिलीज!

बुधवार, 25 सितम्बर 2019 (12:01 IST)
इंशाल्लाह जब बंद हुई थी तब सलमान ने कहा था कि ईद पर इंशाल्लाह तो नहीं आ रही है, लेकिन दूसरी फिल्म जरूर आएगी जिसके बारे में वे जल्दी ही बताएंगे। 
 
तब से ही चर्चा चल पड़ी है कि ईद पर आखिरकार सलमान खान की कौन सी फिल्म रिलीज होगी? भाई के फैंस में इस बात को लेकर बैचेनी भी है क्योंकि अब तक कोई फिल्म शुरू नहीं हुई है। कब शूटिंग होगी? कब पोस्ट प्रोडक्शन होगा? कैसे रिलीज होगी? 
 
लेकिन सलमान खान एक बार कमिटमेंट कर देते हैं तो खुद की भी नहीं सुनते। उनसे जुड़े सूत्र बताते हैं कि सलमान ने ईद 2020 पर रिलीज होने वाली फिल्म की प्लानिंग कर ली है। आखिरकार वे भी अपने फैंस के प्रति अपने फर्ज को समझते हैं। 

 
तो, सलमान की ईद 2020 पर रिलीज होने वाली फिल्म का नाम है 'राधे'। सोर्सेस का कहना है कि यह एक कोरियन फिल्म का रिमेक होगा और इसका डायरेक्शन भी प्रभुदेवा ही करेंगे जो इस समय सलमान को लेकर 'दबंग 3' बना रहे हैं। 

ALSO READ: सलमान खान को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी
दबंग 3 के साथ-साथ प्रभुदेवा 'राधे' का प्री-प्रोडक्शन का काम भी करते रहेंगे। दबंग 3 खत्म होते ही वे राधे की शूटिंग शुरू कर देंगे। हालांकि समय से उनका मुकाबला है, लेकिन सलमान और प्रभुदेवा को यकीन है कि ईद 2020 तक उनकी फिल्म तैयार हो जाएगी। 
 
फिल्म में सलमान का नाम राधे होगा। राधे से आपको याद आया होगा कि 'तेरे नाम' और 'वांटेड' में भी सलमान का नाम राधे था और ये दोनों फिल्में सुपरहिट रही थीं। साथ ही साथ राधे के रूप में सलमान को बहुत पसंद किया गया था। राधे को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्दी ही होगा। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म 'मरजावां' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज