फॉर्महाउस में लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने की यू‍लिया को लेकर जबरदस्त प्लानिंग

बुधवार, 20 मई 2020 (06:33 IST)
लॉकडाउन में सलमान खान के पास समय ही समय है। इतनी सारी फुर्सत उन्हें अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' के रिलीज होने के पहले ही थी।
 
खाली समय में सलमान का दिमाग भी तेज चल रहा है। फॉर्महाउस में ही उन्होंने दो-तीन गाने बना डाले। गाने सुनने लायक है या नहीं ये तो जाने दीजिए, लेकिन सलमान के फैंस ने उन्हें हाथों हाथ लेकर हिट बना डाला है। 
 
फॉर्महाउस में सलमान की मां साथ में हैं। साथ में जैकलीन फर्नांडीज और यूलिया वंतूर भी हैं। जैकलीन का करियर तो अच्छा चल रहा है। जब भी टेके की जरूरत होती है सलमान सहारा दे देते हैं। यूलिया बेचारी का कुछ भी नहीं हो रहा है। 
 
कब से इस आस में बैठी हैं कि सलमान लांच करेंगे, लेकिन बात ही नहीं आगे बढ़ रही है। अपने वालों को मौका देने में तो सलमान हमेशा आगे रहते हैं, लेकिन यूलिया के मामले में पता नहीं क्यों बात अटकी हुई है। प्रेम सोनी के साथ मिल कर सलमान ने यूलिया को लेकर एक फिल्म प्लान भी की थी, लेकिन वो फिल्म सिर्फ कागजों पर ही रह गई। 
 
अब सलमान नए सिरे से यूलिया के बारे में विचार कर रहे हैं। सलमान के खासमखास बताते हैं कि यूलिया के लिए उन्होंने जबरदस्त प्लानिंग की है। तालाबंदी खुल जाने दीजिए, यूलिया को लेकर सलमान धमाकेदार घोषणा करने वाले हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 36वीं वेडिंग एनिवर्सरी: अनिल कपूर को पत्नी सुनीता ने रोमांटिक अंदाज में किया विश