Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' में वरुण धवन का होगा गाना

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 8 जनवरी 2021 (17:55 IST)
सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को फिल्म 'लवयात्री' के जरिये फिल्मों में ब्रेक दिया था, लेकिन यह फिल्म असफल रही। आयुष को दोबारा सलमान ने अवसर दिया है और इतने भाग्यशाली सभी लोग नहीं होते हैं। एक मराठी फिल्म का रीमेक आयुष को लेकर बनाया जा रहा है जिसका नाम है 'अंतिम'। यह एक एक्शन मूवी है जिसके लिए आयुष ने बॉडी बनाई है। आयुष ने पहली फिल्म में रोमांटिक किरदार निभाया था और दूसरी फिल्म में वे एक्शन करते दिखाई देंगे। शायद एक्शन मूवी और किरदार उनके करियर को रफ्तार दे। 

webdunia

 
फिल्म का वजन बढ़ाने के लिए सलमान खान ने भी इस फिल्म में एक किरदार निभाया है। रोल बहुत लंबा नहीं है, लेकिन असरदायक जरूर है। सलमान ने यह कोशिश भी की होगी कि उनका रोल कहीं आयुष के किरदार पर भारी न पड़ जाए वरना फायदा होने की बजाय नुकसान हो जाएगा। सलमान एक सिख पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं और टीजर में वे आयुष के साथ फाइट करते नजर भी आ रहे हैं।
 
अब खबर है कि इस फिल्म से वरुण धवन को भी जोड़ा गया है। उन पर एक गाना फिल्माया जाएगा। जब वरुण को इस गाने का ऑफर दिया गया तो उन्होंने तुरंत हां कह दी। सलमान को ना कैसे कह सकते हैं। मुंबई में एक स्टूडियो में मात्र दो दिनों की शूटिंग में यह गाना वरुण पर फिल्माया जाएगा। इस गाने में वरुण का साथ सलमान भी देंगे। संभव है कि आयुष भी इस गाने में नजर आए। 
 
फिल्म की ज्यादातर शूटिंग खत्म हो गई है। 2021 में इसे रिलीज किया जाएगा। यह देखना दिलचस्प रहेगा कि इसे थिएटर में रिलीज किया जाता है या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। सलमान के बैनर की मूवी 'राधे' को तो थिएटर में ही रिलीज करने की योजना बनाई गई है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

तमिलनाडु के खास 8 समुद्री तट, तीर्थ स्थलों के दर्शन के साथ ही सैर-सपाटा