Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दबंग से अलग है राधे, गाना गाते भी नजर नहीं आएंगे सलमान खान

webdunia
गुरुवार, 3 दिसंबर 2020 (06:45 IST)
सलमान खान अपकमिंग फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में एक बार फिर पुलिस की वर्दी में नजर आएंगे। 'राधे' की शूटिंग लॉकडाउन से पहले की जा रही थी लेकिन कोरोना के कारण इसे रोकना पड़ा। हालांकि, अब कुछ दिन पहले ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई। हाल के सालों में सलमान ‘दबंग’ सीरीज में कॉप अवतार में नजर आए हैं। खबरों की मानें तो ‘राधे में उनका किरदार ‘दबंग’ के किरदार से बिल्कुल अलग होने वाला है।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘राधे’ में सलमान खान का पुलिस अवतार ‘दबंग’ में उनके किरदार से काफी अलग होगा। जहां ‘दबंग’ सीरिज में सलमान चुलबुल पांडे बनकर लोगों के चेहरे पर हंसी लेकर आए, वहीं ‘राधे’ में वह एक सीरियस पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। ‘राधे’ में उन्हें बमुश्किल ही हंसते-मुस्कुराते और मजाक करते हुए देखा जाएगा। इतना ही नहीं वह गाना गाते भी नजर नहीं आएंगे।

इस बारे में निर्देशक प्रभुदेवा कहते हैं, “सलमान सर ने दबंग में जो पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है, यह उससे अलग है। यदि हम ऐसा नहीं करते तो यह फिल्म दबंग फैंचाइजी का ही एक्सटेंशन लगती। इसलिए हमने सुनिश्चित किया कि ये कॉप बिल्कुल अलग हो और ज्यादा गंभीर हो।”

तो क्या, ‘राधे’ ‘जंजीर’ में अमिताभ बच्चन के कॉप एक्ट को ट्रिब्यूट है? इस पर प्रभु देवा कहते हैं, “सीधे तौर पर नहीं। लेकिन हां, दोनों के ही पुलिस इंस्पेक्टर फालतू बात नहीं करते हैं। वे अपनी ड्यूटी काफी गंभीरता से निभाते हैं और अपराधियों को किसी कीमत पर नहीं छोड़ते।”
 
बताते चलें कि सलमान खान ‘राधे’ के अलावा एक और फिल्म में पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे। महेश मांजरेकर की फिल्म ‘अंतिम’ में भी सलमान पुलिस के किरदार में दिखेंगे। इसमें सलमान सिख पुलिस वाले के रूप में नजर आ सकते हैं। आयुष शर्मा इस फिल्म में लीड रोल में हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए लेंगे 2 करोड़ रुपये रोज!