जनता कर्फ्यू के दिन शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी के पिता का निधन, अंतिम दर्शन तक नहीं कर पाईं

शुक्रवार, 3 अप्रैल 2020 (16:34 IST)
फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान के बेटी अंजली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सना सईद के साथ जनता कर्फ्यू यानि 22 मार्च के दिन ऐसी घटना हुई जिसने उन्हें हिलाकर रख दिया। इस दिन उनके पिता, उर्दू कवि अब्दुल अहद सईद का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया।

 
सना कुछ दिन पहले लॉस एंजेलिस गई थीं लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो अब वहीं फंस गई हैं। दुख की बात ये है कि सना अपने पिता को आखिरी बार देख भी नहीं पाईं। 
 
सना सईद ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मेरे पिताजी मधुमेह के रोगी थे, और इस वजह से उनके कई अंग फेल हो गए थे। लॉस एंजेलिस में मुझे सुबह 7 बजे उनकी मौत की खबर मिली। मैं उस समय अपने घर आकर अपनी मां और बहन को गले लगाना चाहती थी।'
 
जिन परिस्थितियों में मैंने अपने पिता को खोया, वो बहुत दर्दनाक थीं। लेकिन मैं अपने दिल में ये बात जानती हूं कि वो बहुत दर्द में थे और अब वो निश्चित रूप से अब एक बेहतर जगह पर हैं।
 
जनता कर्फ्यू की वजह से सना के परिवार ने बहुत ही कम लोगों के साथ पिता का अंतिम संस्कार कर दिया। सना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरे परिवार ने उसी दिन अंतिम संस्कार करने का फैसला किया था और हमारे पास केवल तीन घंटे थे। रास्ते में उन्हें पुलिस ने चेक करने के लिए रोका, लेकिन मृत्यु प्रमाण पत्र देखने के बाद उन्होंने जाने की अनुमति दे दी। मैं वहां मौजूद नहीं थी लेकिन मेरी बहन इस बात की सारी जानकारी मुझे दे रही थी।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'तूफान' में दिखेगी फरहान अख्तर की सबसे इंटेंस और पॉवर पैक परफॉर्मेंस