संजय दत्त ने किया कंफर्म, अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' में निभाएंगे अहम किरदार

बॉलीवुड अभिेनेता अक्षय कुमार के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है। पिछले दिनों ही उनके जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी पहली ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'पृथ्वीराज' का ऐलान किया। फिल्म में अक्षय कुमार हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे।


फिल्म पृथ्वीराज को यशराज बैनर प्रोड्यूस कर रहा है और इसे डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म के पहले मोशन के आउट होते ही यह खबर भी सामने आने लगी थी कि इसमें संजय दत्त खलनायक की भूमिका निभाते दिखेंगे। फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर संजय दत्त के नाम का ऐलान नहीं किया था। 
 
ALSO READ: धर्मेंद्र को पसंद आई पोते करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास', फैंस से की यह अपील
 
लेकिन अब इस बारें में कन्फर्म हो गया है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त ही लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे। इस बात का खुलासा खुद संजय दत्त ने किया है। 
 
संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग फिल्म प्रस्थानम के प्रमोशन के दौरान कहा कि वह फिल्म पृथ्वीराज के साथ जुड़ चुके हैं और जल्द ही इसका ऐलान हो सकता है। हालांकि संजू बाबा ने इस बात से पर्दा नहीं उठाया कि वो फिल्म पृथ्वीराज में कौन सा किरदार निभाते दिखेंगे।
 
इस फिल्म के साथ मानुषी छिल्लर भी अपना डेब्यू करने जा रही है। फिल्म में उनका क्या रोल होगा अभी इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी नही आई है। पृथ्वीराज साल 2020 में दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख क्या कपिल शर्मा के शो में वापसी करने जा रहे हैं सुनील ग्रोवर? कॉमेडियन ने बताई सच्चाई