क्या कपिल शर्मा के शो में वापसी करने जा रहे हैं सुनील ग्रोवर? कॉमेडियन ने बताई सच्चाई

द कपिल शर्मा शो में हमेशा से दर्शकों को गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर की कमी खलती है। फैंस कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को इतना मिस कर रहे हैं कि जब भी कहीं से एक हिंट भी मिलती है तो सुनील के शो में वापसी की खबर आने लग जाती है। पिछले दिनों कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने एक ट्वीट किया था। जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि वे कपिल शर्मा शो में वापसी करने वाले हैं।


अब इन खबरों पर सुनील ग्रोवर का रिएक्शन सामने आया है। सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो में कमबैक की खबरों को बेबुनियाद और इरिरेटिंग बताया है। 
 
ALSO READ: मिड डे मिल बनाकर 1500 रुपए महीना कमाने वाली बबीता ताड़े बनीं कौन बनेगा करोड़पति 11 की दूसरी करोड़पति
 
एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर ने कहा, 'मुझे समझ नहीं आता कि लोग क्यों इस तरह के कयास लगा रहे हैं क्योंकि मेरे ट्वीट ने ऐसा कुछ भी हिंट नहीं दिया था। इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। ये नहीं हो रहा है। हां, फैंस ने जरूर मेरे ट्वीट कर कमबैक करने की बात कही थी। लेकिन आप कयासों पर खबर नहीं बना सकते।'
 
सुनील ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में कहा कि 'कुछ मजेदार आने वाला है। कुछ दिनों में इसकी घोषणा करूंगा। मैं भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। अभी मैं बस यही कह सकता हूं।'
 
गौरतलब है कि सुनील ने अपने ट्वीट में कहा था कि, सब कुछ मिल जाता है। कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता। इसलिए हमेशा दूसरों के आभारी रहो। यही मूल मंत्र है। और हां, खूब हंसो। बाकी.... मेरे हसबैंड मुझको....।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख धर्मेंद्र को पसंद आई पोते करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास', फैंस से की यह अपील