Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जब संजय दत्त ने सरेआम किया था रणबीर कपूर को बेइज्जत, जानें उसके बाद क्या हुआ

webdunia
शुक्रवार, 27 नवंबर 2020 (18:33 IST)
रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। संजय दत्त के किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए रणबीर कपूर ने कड़ी मेहनत की। चाहे संजय दत्त जैसे बाल हों या बॉडी या फिर उनकी तरह चलने की स्टाइल, रणबीर पूरी तरह इन सबमें ढले नजर आए। जब संजय दत्त ने इस फिल्म को देखा तो वो खुद हैरान रह गए थे। संजय ने रणबीर की तारीफों के पुल बांध दिए थे, लेकिन एक ऐसा वक्त भी था जब संजय दत्त नहीं चाहते थे कि रणबीर पर्दे पर उनका किरदार निभाएं। यहाँ तक कि उन्होंने एक बार तो पार्टी में सबके सामने रणबीर की बेइज्जती तक कर डाली थी।

यह वाक्या है साल 2016 का। संजय दत्त ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी और शराब के नशे में धुत्त होकर एक्टर ने रणबीर कपूर का जमकर मजाक उड़ाया था। दरअसल, संजय दत्त, रणबीर को अपने रोल के लिए फिट नहीं मान रहे थे और उन्होंने मजाक उड़ाते हुए रणबीर को ‘लड्डू’ और ‘बर्फी’ जैसी ही फिल्म करने की सलाह दी थी। उस पार्टी में डेविड धवन, राजकुमार हिरानी और कई बड़े दिग्गज सितारे मौजूद थे।



रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी के दौरान संजय दत्त ने काफी शराब पी रखी थी और नशे की हालत में वो रणबीर कपूर के पास पहुंचे और बोले कि वो उनके साथ फिल्म बनाना चाहते हैं इस पर रणबीर ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी होगी। इसके बाद संजय ने कहा कि फिल्म का नाम लड्डू होगा। रणबीर ने आश्चर्य करते हुए बोला- “लड्डू?” संजय ने जवाब दिया- “हाँ, इसके बाद हम इमरती बनाएंगे, फिर जलेबी बनाएंगे और फिर पेड़ा।” संजय दत्त की इन बातों के बाद पूरी पार्टी में शांति छा गई।

जल्द ही रणबीर और बाकी मेहमानों को समझ आ गया कि संजय क्या करना चाह रहे हैं। इसके बाद संजय दत्त, रणबीर को गालियां देने लगे और कहा, “मैंने हाल ही में टीवी पर बर्फी देखी, मुझे समझ नहीं आया कि तू किस तरह की फिल्में करता है। पता नहीं आखिर तूझे संजू में क्यों कास्ट किया गया है।”



संजय ने आगे रणबीर से कहा, “तुझे माचो मैन होना चाहिए। माचो फिल्मों में काम कर। तू बर्फी जैसी फिल्में नहीं कर सकता! तुझे बंदूकें पकड़नी चाहिए और एक्शन फिल्में करनी चाहिए। तुझे क्या लगता है कि मेरे, सलमान और अजय जैसे एक्टर्स इतने साल इंडस्ट्री में टिक सकते थे अगर हम स्क्रीन पर माचो किरदार नहीं निभाते। तेरा आम जनता से कोई कनेक्ट नहीं है और यह बहुत जरूरी है।”

रणबीर, संजय दत्त की सारी बातें शांति से सुनते रहे और उनसे कोई बहस नहीं की। इसके बाद संजय की पत्नी मान्यता, रणबीर के बचाव में आईं और उन्होंने सभी को डिनर करने के लिए कहा।



बताते चलें कि संजय दत्त और रणबीर कपूर बहुत जल्द फिल्म ‘शमशेरा’ में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर डकैत की भूमिका में दिखाई देंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दिशा पटानी ने वीकेंड को कुछ इस अंदाज में वेलकम किया