Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

संजय दत्त ने कोरोना वॉरियर्स के प्रति व्यक्त की अपनी कृतज्ञता

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 23 अप्रैल 2020 (18:12 IST)
बॉलीवुड सिलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक रह रहे हैं। संजय दत्त भी इस महामारी के कारण लॉकडाउन की वर्तमान स्थिति के कारण सक्रिय रूप से अपने सोशल मीडिया पर जागरूकता का संदेश और सतर्कता पैदा करने की कोशिश कर रहें हैं। वह अपने सभी फॉलोअर्स से सामाजिक दूरी बनाने और सुरक्षित व स्वस्थ रहने के लिए आग्रह कर रहे हैं।

 
हाल ही में संजय दत्त ने इस महामारी से लड़ने वाले व्यक्तियों के प्रति आभार व्यक्त किया है जो इस स्थिति में अपने जीवन को खतरे में डाल कर दिन-रात सेवा कर रहे है ताकि हम सुरक्षित रह सकें। अभिनेता ने लोगों से इन सभी के काम की सराहना करने के लिए कहा है, साथ ही उन लोगों के प्रति निराशा व्यक्त की है जो फ्रंटलाइन वर्कर्स का अनादर कर रहे है।
 
अभिनेता ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, 'मैं सभी पुलिसकर्मियों, डॉक्टरों और स्वास्थ्य सेवा पेशेवर, फ्रंट-लाइन वर्कर्स, एसेंशियन कमोडिटी प्रोवाइडर को धन्यवाद देना चाहता हूं जो निस्वार्थ भाव से काम कर रहे हैं, और हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं। लोगों को उनके साथ दुर्व्यवहार करते देखना निराशाजनक है।'
 
संजय दत्त के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस साल वे बेहद व्यस्त है क्योंकि वह 'केजीएफ: चैप्टर 2', 'शमशेरा', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'तोरबाज़' और 'सड़क 2' जैसी इन फिल्मों में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। वह आखिरी बार कलंक में माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शाहरुख खान का 4 मंजिला ऑफिस बदला क्वारंटीन सेंटर में, गौरी खान ने शेयर किया वीडियो