संजय लीला भंसाली ने छोड़ा दीपिका पादुकोण का साथ, अब इस एक्ट्रेस को करेंगे कास्ट!

बॉलीवुड के दिग्‍गज फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। भंसाली की पिछली फिल्म पद्मावत को लेकर जितना विवाद हुआ, फिल्म को उतनी ही सफलता मिली थी। बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसी हीरोइन होगी जो संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं करना चाहती होगी। 
 
बीते कई दिनों से खबरें आ रही है भंसाली बॉलीवुड के दो सुपरस्‍टार सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। अब इस फिल्म में लीड एक्‍ट्रेस को लेकर चौंकानेवाली खबर सामने आई है। इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में रेस लगी हुई है।
 
दीपिका पादुकोण को सफल हिरोइन बनाने के पीछे संजय लीला भंसाली ने बड़ी भूमिका निभाई है। दीपिका की पिछली 3 फिल्में भंसाली ने ही दी है। वो फिर से भंसाली के साथ काम करने की इच्छा पहले ही जता चुकी हैं। 
 
लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका के साथ कई फिल्में कर चुके संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म को लेकर किसी दूसरी एक्‍ट्रेस के साथ काम करना चाह रहे हैं। खबरों की माने तो भंसाली इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट को कास्ट करने का मन बना रहे हैं।
 
फिलहाल तो कुछ तय हुआ है लेकिन भंसाली अगली फिल्म के लिए आलिया के नाम पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं। क्योंकि इन दिनों बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। 2018 में फिल्म 'राजी' में आलिया भट्ट के काम को क्रिटिक्स समेत दर्शकों ने खूब पसंद किया था और फिल्म को मिली बंपर सफलता ने उन्हें नेक्सट जेनरेशन की फीमेल सुपरस्टार घोषित कर दिया था। 
 
दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद अपनी पहली फिल्म ‘छपाक’ साइन की है, जिसका निर्देशन मेघना गुलजार करने वाली हैं। वहीं, आलिया भट्ट कलंक और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। वह जल्द ही रणवीर के साथ गली बॉय में भी नजर आने वाली हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कॉफी विद करण शो में किए गए कमेंट्स के लिए हार्दिक पंड्या ने मांगी माफी